बॉलीवुड स्टार्स को देखने के लिए अक्सर ही उनके चाहने वालों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है, लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि फैशन के चक्कर में गलत ड्रेस पहनने के कारण कई सारी एक्ट्रेस पब्लिक के सामने शर्मिंदा होना पड़ा है. हमेशा कैमरों की नजर में रहने वाले ये स्टार अक्सर ओप्स मोमेंट से शिकार हो ही जाती हैं. बता दें कि सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस की ऐसी ही कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. आज कल के जमाने में किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रैस के साथ वार्डरोब मालफंक्शन का होना आम सी बात है. ऐसे में कई एक्ट्रैस आए दिन अपनी ड्रैस की वजह से भी सोशल मीडिया पर छाई रहती है. बता दें कि ऐसा ही कुछ एक्ट्रैस सना खान ने भी किया है.

वायरल हुई तस्वीरें: 

आपको बता दें कि सना खान बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ बिग बॉस में नजर आती थी और इस शो से ये बहुत ज्यादा पॉपुलर हुई थी.

actress sana khan bold pictures
actress sana khan bold pictures

सना खान ने सुर्खियों में आने के लिए ऐसी डर्टी ट्रिक इस्तेमाल की, कि जिसके चलते वो सुर्खियों में आ ही गई। सना ने हाल ही में पिंक कलर की साड़ी पहनी थी.

sana khan 12
sana khan 12

जब ड्रेस एडजस्ट करते हुए स्पॉट हुई ये एक्ट्रेस, सामने आई ऐसी तस्वीरें कि…

sana khan 123
sana khan 123

वहीँ यहाँ सबसे हैरान करने वाली बात तो ये थी कि उन्होंने साड़ी के अंदर कुछ नहीं पहना हुआ था और सना एक ज्वैलरी शॉप की इनोग्रेशन पर गई थी। ऐसे में लोग उनकी साड़ी को देखते ही रह गए.

actress sana khan
actress sana khan

आपको बता दें कि ये तो आम बता है कि जब कोई ऐसी साड़ी पहनेगा, तो लोग तो उसे घूर घूर कर जरूर देखेंगे.

sana khan
sana khan

अब कुछ लोग तो इसे सना की गलती मान रहे है, लेकिन इसके साथ ही कुछ लोगो का कहना है कि ये केवल एक पब्लिसिटी स्टंट है, वैसे ये पहली बार नहीं है जब सना अपने कपड़ो की वजह से सुर्खियों में आई हो.

वीडियो: बोल्ड ड्रेस में पार्टी में पहुँची चंकी पांडे की भतीजी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें