भारत का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला फेमस टीवी सेरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ तो शायद ही कोई होगा जो नहीं देखता होगा. तारक मेहता का उल्टा चश्मा की किरदार बबीता भाभी की हॉट अदाओं से लेकर जेठा लाल की चुलबुली हरकतों तक ये मनोरंजन का खाजाना इसी शो में देखने को मिलता है, लेकिन इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा इस शो के चाचा चंपकलाल जयंतीलाल गड़ा की हो रही है. असल जिन्दगी में चाचा चंपकलाल की यंग और हॉट पत्नी को देखकर आपका मुंह खुला का खुला रह जायेगा.

बेहद हॉट ‘चंपक चाचा’ की वाइफ:

कई सालों से टीवी पर बना रहने वाला फेमस कॉमेडी टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में एक व्यक्ति ऐसा है जिससे जेठा लाल सबसे ज्यादा डरता है. जी हां हम बात कर रहे हैं उनके पिता चंपकलाल जयंतीलाल गड़ा की जिन्हें सीरियल में सब चंपक चाचा कहकर बुलाते हैं.

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=tpTp60k4YLQ” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/02/amit-bhatt-champak-chacha-wife-pics-2.jpg” controls=”true” autoplay=”false” loop=”false” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

लेकिन क्या आपको पता है चंपक चाचा का किरदार निभाने वाले अभिनेता अमित भट्ट असल जिंदगी में बुजुर्ग नहीं बल्कि बहुत यंग हैं. बता दें कि बुजुर्ग का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट असल जिंदगी में जितने यंग और हैपेनिंग हैं उससे ज्यादा उनकी बीवी बेहद हॉट और खूबसूरत हैं.

आपको बता दें कि चंपक चाचा की बीवी इतनी हॉट हैं कि उन्हें देखकर आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. आप सपने में भी नहीं सोच सकते कि बुजुर्ग चंपक लाल का किरदार निभाने वाले की पत्नी इतनी हॉट और ग्लैमरस हो सकती हैं.

उनकी खूबसूरती किसी अभिनेत्री से कम नहीं है. वह दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. आज हम आपको अमित भट्ट उर्फ़ चम्पक चाचा की खूबसूरत पत्नी से मिलवाने जा रहे हैं. उनकी तस्वीरें देखने के बाद हमें यकीन है कि आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे.

इनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन्होने इससे पहले कई फिल्मों में काम भी किया है, लेकिन इस सीरियल ने इन्हें एक अलग ही पहचान दी है.

‘बीवी’ के साथ ऐसी फोटो पर सोशल मीडिया पर मचा बवाल!

सुनसान रेगिस्तान में दफन है ‘इंसान’ का हांथ, रहस्य जान उड़ जायेंगे होश

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें