पूरा बॉलीवुड इस समय शोक की लहर में डूबा हुआ है. बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और जानी मानी एक्ट्रेस श्रीदेवी ने का निधन हो चुका है जिसके बाद पूरे देश में लोग उनकी आकस्मात मौत से ग़मगीन हो चुके हैं. दुबई में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में श्रीदेवी कपूर के मरने का कारण बाथटब में डूबना बताया गया. श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को लेने के लिए बोनी कपूर, अर्जुन कपूर सहित कई अन्य लोग गये थे. अस्पताल में श्रीदेवी के शव को देखते ही अर्जुन कपूर का जो हाल हुआ, वह सभी को हैरान कर देगा.

बाथटब में डूबने से श्रीदेवी का निधन:

आपको बता दें कि दुबई में श्रीदेवी एक शादी समारोह में शिरकत करने गई थीं. उनके साथ पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर थीं. जबकि बड़ी बेटी अपनी पहली फिल्म धड़क की शूटिंग को लेकर मुंबई में ही थी. दुबई में मोहित मारवाह की शादी थी जो बोनी, अनिल और संजय कपूर के भांजे हैं.

sridevi dead body

इस शादी में श्रीदेवी भी शामिल हुई थीं. उनके साथ बेटी खुशी, अनिल कपूर भी मौजूद थे. श्रीदेवी ने कार्यक्रम की कुछ तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

sridevi dead body

जबकि शादी समारोह की कुछ और तस्वीरें भी सामने आई हैं. अपने होटल में कमरे के बाथरूम के बाथटब में श्रीदेवी के डूब जाने के कारण उनकी मौत हो गयी थी.

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=gm2uJJF4dQ0″ controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”true” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

शव को देखते ही भावुक हुए अर्जुन :

दुबई में श्रीदेवी के पार्थिव शरीर के पोस्टमार्टम के बाद बोनी कपूर, संजय कपूर और अर्जुन कपूर उसे लेने गये थे. इस दौरान श्रीदेवी के शव को देखते ही अर्जुन कपूर भावुक हो गये और फूट-फूट कर रोने लगे. किसी त्र्घ अर्जुन को बोनी और संजय ने संभाला.

sridevi dead body

बता दें कि श्रीदेवी अर्जुन की सौतेली माँ थी. श्रीदेवी के जीवित रहते कभी अर्जुन और वे एकसाथ एक मंच पर नहीं दिखाई दिए मगर अर्जुन का उनके पार्थिव शरीर को देखते ही रोना बताता है कि अर्जुन किस हद तक श्रीदेवी से जुड़े हुए थे.

sridevi dead body

श्रीदेवी को अंतिम अंतिम विदाई देने के लिए करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों का आना शुरू हो गया है.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें