बड़े-बड़े पार्टीज में मिलने के दौरान लोग गले मिलकर एक-दूसरे को किस करते हैं। किस करना उनके लिए आम बात होती है। यदि ऐसा कोई नार्मल लाइफ में करे तो लोग उसे गलत समझते हैं। बॉलीवुड में अक्सर कई बार फिल्मों को हिट कराने के लिए किस का तड़का लगाया जाता है।लेकिन कुछ स्टार्स किस का ये तड़का रियल लाइफ में भी सबके सामने लगाने लग जाते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जो आपको शॉक दे सकते हैं। कभी-कभी कैमरे के गलत एंगल की वजह से भी ऐसी शर्मनाक तस्वीरें कैप्चर हो जाती हैं जो बाद में इन सितारों के लिए शर्मिंदगी का सबब बन जाती है।

तस्वीरें हो रही वायरल :

इस तस्वीर को देख कर लग रहा होगा कि रेखा ह्रितिक को किस कर रही हैं लेकिन असलियत में ऐसा कुछ नहीं है। कैमरे के गलत एंगल के कारण ऐसी तस्वीर आई है।

awkward kissing scenes

अमिताभ की और जया की इस तस्वीर पर गौर कीजिये। तस्वीर देखकर किसी की नजरें शर्म से झुक सकती हैं लेकिन आपको बता दें कि इस तस्वीर में ऐसा कुछ गलत नहीं है। दरअसल, इसमें जया अमिताभ के कान में कुछ कह रही हैं। कैमरे की गलत एंगल की वजह से ऐसा लग रहा है जैसे वह एक-दूसरे को किस कर रहे हैं।

awkward kissing scenes

कुछ साल पहले की बात है, जब रिचर्ड और शिल्पा एड्स के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए एक साथ स्टेज पर आये थे। इस प्रोग्राम को राजस्थान में आयोजित किया गया था। प्रोग्राम के दौरान रिचर्ड ने जबरदस्ती शिल्पा को किस करने की कोशिश की थी।

awkward kissing scenes

इस फोटो में भी लग रहा है जैसे अर्जुन रामपाल सरेआम दिया मिर्ज़ा को किस करने की कोशिश कर रहे हैं।

awkward kissing scenes

इस फोटो को देख कर लग रहा है जैसे धर्मेन्द्र किस कर रहे हैं. लेकिन असलियत में वह अवार्ड दे रहे हैं।

awkward kissing scenes

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें