2019 के लोकसभा चुनावों की भारतीय जनता पार्टी सहित सभी दलों ने तैयारियाँ शुरू कर दी है। भाजपा एक ओर अपने संगठन को मजबूती देने के लिए बूथ लेवल पर सम्मलेन आयोजित कर पार्टी कार्यकर्ताओं को एकजुट कर रही है तो वहीँ भाजपा के कुछ विधायक अब समाजवादी पार्टी के सांसद का गुणगान करने में लगे हुए है। भाजपा विधायकों का इस तरह समाजवादी पार्टी के लोकसभा सांसद कली तारीफ़ करना किसी को भी गले नहीं उतर रहा है। बीजेपी विधायकों ने सपा सांसद की तारीफ करते हुए बकायदा इसका तर्क भी दिया है।

भाजपा विधायको ने की तारीफ :

बदायूं से समाजवादी पार्टी के सांसद धर्मेंद्र यादव द्वारा अखिलेश सरकार में कराए गए विकास कार्यों से जिले के 3 बीजेपी विधायक और 1 एमएलसी परेशान नजर लग रहे हैं। उन्हें लगता है कि सांसद धर्मेंद्र यादव द्वारा बदायूं जिले में कराए गए विकास कार्य इतने ज्यादा और अच्छे हैं कि 2019 लोकसभा चुनाव में उन्हें टक्कर देना नामुमकिन है। 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर बदायूं जिले से बीजेपी के तीन विधायक और एक एमएलसी काफी परेशान लग रहे हैं। इस चिंता को उन लोगों ने अपने पत्र लिखकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भेजा है। इस पत्र में सपा सांसद धर्मेंद्र यादव की छवि और कराए गए विकास कार्यों का उल्लेख किया गया है।

इन विधायकों ने लिखा पत्र :

सीएम योगी को पत्र लिखने वालों में बदायूं शहर से भाजपा विधायक महेश गुप्ता, दातागंज से विधायक राजीव कुमार सिंह, बिल्सी से विधायक आरके शर्मा और एमएलसी जयपाल सिंह का नाम शामिल है। बीजेपी के विधायकों और एमएलसी के पत्र पूरे जिले में चर्चा का विषय बना हुए हैं। जनता के बीच ये पत्र सपा के सामने विधायकों की हताशा के रूप में देखा जा रहा हैं। इस पत्र को देखकर लगता है कि बीजेपी विधायकों में 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर एक डर है। इसके अलावा अपनी सरकार द्वारा विकास कार्य न कराए जाने का दर्द भी छुपा हुआ साफ़ दिखाई दे रहा है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें