मशहूर मॉडल अर्शी खान बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। शो में जाने के पहले वह अपने गोआ और पुणे के सेक्स स्कैंडल को लेकर काफी चर्चित रह चुकी हैं। इस मामले में सलमान खान ने भी टिप्पणी करनें से मना कर दिया था। इस बीच अर्शी खान का मीडिया को दिए एक इंटरव्यू का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें अर्शी खान ने इस सेक्स स्कैंडल पर खुलकर बात की है और कई बड़े लेकिन हैरान कर देने वाले खुलासे किये हैं।

अर्शी ने किया खुलासा :

विवादित मॉडल अर्शी खान ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह पुणे के सेंट्रल मॉल में शॉपिंग करने के लिए गई थी और फिर वहाँ से वह होटल अरोरा टॉवर के एक रूम में जाती हैं। करीब रात 12:30 पर एक विपुल नामक आदमी का फ़ोन आता है और वह अर्शी को मिलने के लिए उसी होटल के बार मे बुलाता है। लेकिन रात होने के कारण अर्शी उसे मना कर देती हैं लेकिन उसके बाद वह लड़का अर्शी से सॉरी बोल कर फ़ोन रख देता हैं।

arshi khan scandal

फिर रात में 1:30 के आसपास मास्टर-की का उपयोग करके पुणे पुलिस और क्राइम ब्रांच के कुछ लोग अर्शी के रूम में घुस जाते हैं। वे लोग अर्शी से बोलते हैं कि आप पाकिस्तानी मुस्लिम हो और अपना आई-डी प्रूफ दिखाओ। लेकिन अर्शी ने पूछा कि आप ऐसे किसी के रूम में कैसे और क्यों घुसे हो तभी एक पुलिस वाला बोला कि यह एक रेड है लेकिन अर्शी ने बोला मेरे साथ कोई नहीं है। इसके बाद अर्शी ने बताया कि वह पुलिस वाले 3: 30 तक अर्शी को परेशान करते रहे और 15 लाख रुपये की डिमांड करनें लगे।

ये सभी बातें अर्शी खान ने एक इंटरव्यू के दौरान मीडिया को बताई है।

arshi khan scandal

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें