दुनिया भर में हर कोई भारत में आकर अपने व्यापार को बढ़ाना चाहता है। यही कारण है कि कई दुनिया भर से कई बड़ी-बड़ी हस्तियाँ भारत में कई बार अपनी फिल्मों की शूटिंग कर चुकी हैं और कई फोटोशूट भी करवाए हैं। बीते साल राजस्थान के एक मंदिर में मॉडल का फोटोशूट हुआ था। पहली बार सुनने में सभी को लगेगा कि मॉडल ने फोटोशूट कराया तो इसमें क्या बड़ी बात हो गयी मगर उस मॉडल ने मंदिर के अंदर फोटोशूट कपड़ों में नहीं बल्कि बिकिनी में कराया था जिसके सामने आने के बाद उसका वीडियो काफी वायरल हुआ था। अब घटना के 1 साल बाद वही वीडियो फिर से वायरल हो रहा है।

मामला हो चुका है दर्ज :

राजस्थान के उदयपुर के एक मंदिर परिसर में मॉडल का फोटोशूट हुआ था। हैरानी की बात ये थी कि बिकनी पहनी हुई कई विदेशी मॉडल ने इस फोटोशूट की शूटिंग की थी। शूटिंग के दौरान सेट से आयी तस्वीरें से हड़कंप मच गया था। इसके खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने और रंगभेद का आरोप लगाते हुए इसके खिलाफ सराडा थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई गयी थी।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=h3h2eKcZhdQ” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”true” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

यह शूटिंग उदयपुर के जयसमंद झील के किनारे पर स्थित नरबदेश्वर मंदिर परिसर में किया गया था। एक विदेशी महिला पत्रिका के लिए कम कपड़ों में फोटोशूट करवा रही थी। विदेशी महिला के शरीर पर बहुत कम कपड़े थे। इस फोटो शूट का वीडियो वायरल होते ही धार्मिक संगठनों ने इसपर आपत्ति जताई थी।

bikini model shoot

कार्यवाई की हुई मांग :

उदयपुर के एक मंदिर जैसी पवित्र जगह पर कम कपड़ों में फ़िल्मी पत्रिका के लिए शूटिंग कराए जाने से लोगो के बीच भारी रोष व्याप्त है। पुलिस में दर्ज कराई गयी रिपोर्ट के मुताबिक, फोटो शूट कराने वाली कंपनी, शूट कराने वाली मॉडल और इस शूटिंग की मंजूरी देने वाले सभी अधिकारियों के खिलाफ क़ानूनी कार्यवाई की माँग की गयी थी। वीडियो में साफ़ देख सकते हैं कि विदेशी मॉडल कितने कम कपड़ों में मंदिर जैसी पवित्र जगह पर एक फोटोशूट की शूटिंग करवा रही है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें