श्रीदेवी के अचानक निधन के बाद से ही पूरा बॉलीवुड इस समय शोक की लहर में डूबा हुआ है. बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और जानी मानी एक्ट्रेस श्रीदेवी ने का निधन हो चुका है. जिसके बाद से पूरे देश में लोग उनकी आकस्मात मौत से ग़मगीन हो चुके हैं. दुबई में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में श्रीदेवी कपूर के मरने का कारण बाथटब में डूबना बताया गया था. जिसके बाद उनके पति बोनी कपूर को क्लीन चिट मिला गई थी, लेकिन अब फिल्म समीक्षक कोमल नाहटा ने श्रीदेवी के पति बोनी कपूर से हुई बातचीत के आधार पर बताया कि आखिर उस दिन श्रीदेवी के साथ कमरा नंबर 2201 में क्या हुआ था.

जाने शुरुवात से अंत तक क्या हुआ:  

आपको बता दें कि मशहूर अदाकारा श्रीदेवी अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने गई थीं. जिसके बाद बोनी कपूर और बेटी खुशी वापस भारत आ गए और श्रीदेवी वहीं दुबई में ही रुक गईं. कोमल ने बताया कि श्रीदेवी के पास शॉपिंग के लिए एक लंबी लिस्ट थी, जो उन्हें बेटी जाह्नवी ने दी थी.

sridevi
sridevi

वहीँ ये लिस्ट उनके मोबाइल फोन में सेव थी और श्रीदेवी 21 फरवरी को शॉपिंग करना चाहती थीं, लेकिन उनका ये मोबाइल किसी दूसरी जगह छूट गया था. इसके बाद श्रीदेवी पूरे दिन होटल में आराम करती रहीं. 22 फरवरी को उन्होंने दोस्तों के साथ वक्त बिताया, होटल में आराम किया, और बातचीत की.

श्रीदेवी को ऐसा सरप्राइज देना चाहते थे बोनी:

वहीँ 23 फरवरी को भी उन्होंने आराम किया और इधर, बोनी ने तय किया कि वे श्रीदेवी को दुबई पहुंचकर सरप्राइज देंगे. बोनी ने बताया, “जब उन्होंने मुझसे कहा, पापा (श्रीदेवी बोनी को इसी नाम से पुकारती थीं) मैं तुम्हें मिस कर रही हूं. मैंने भी कहा कि मैं भी तुम्हें काफी मिस कर रहा हूं. मैं श्री से दुबई में शाम को मिलने वाला था और इस दौरान जाहृवी ने भी मेरे इस फैसले का समर्थन किया, क्योंकि वह श्री को लेकर डरी हुई थी. श्री यदि अकेली रहेगी तो पासपोर्ट या अन्य डॉक्यूमेंट इधर-उधर कर देगी.”

sridevi last journey

आपको बता दें कि आगे बोनी कपूर ने कहा, “मैंने दुबई के लिए साढ़े तीन बजे की फ्लाइट बुक की. श्री ने मुझे उस समय कॉल किया, जब मैं इंटरनेशनल एयरपोर्ट के लाउंज में बैठा था, मैंने उससे कहा कि मैं मीटिंग में हूं. मेरा फोन ऑफ हो सकता है, वह परेशान न हो. मैं उसे मीटिंग के बाद फोन करूंगा. मेरा प्लान उसे सरप्राइज देने का था.

वहीँ ” बोनी कपूर 6.20 पर दुबई के उस होटल में पहुंच गए. बोनी ने चेक इन की औपचारिकताएं पूरी की और श्री के रूम की डुप्लीकेट चाबी ली और बोनी श्री को सरप्राइज देने के लिए काफी उत्साहित थे.

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=Zh4XpdsvCRE” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/03/boney-kapoor-recounts-details.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

इस दौरान बोनी ने कहा कि, “हम दोनों खुशी-खुशी उत्साह से मिले और उसने कहा कि उसे आभास हो गया था कि मैं उसे दुबई से लेने आऊंगा.” बोनी और श्री करीब आधा घंटे तक बातचीत करते रहे. इसके बाद बोनी फ्रेश होने चले गए तथा उन्होंने श्रीदेवी से कहा कि वह उन्हें रोमांटिक डिनर पर ले जाना चाहते हैं. साथ ही शॉपिंग पोस्टपोन करने को भी कहा। इसके बाद श्रीदेवी नहाने चली गईं.

PHOTOS: दिग्गज एक्ट्रेस की होली तस्वीरों ने मचाया हड़कंप

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें