2019 के लोकसभा चुनावों के पहले उत्तर प्रदेश की राजनीति में कई बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं। एक समय समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव के बेहद करीबी रहने वाले बाहुबली विधायक राजा भैया की नजदीकियां राज्य सभा चुनावों के बाद से सीएम योगी आदित्यनाथ और भाजपा से बढ़ी है। इन दिनों राजा भैया से सम्बंधित कोई खबर सामने नहीं आ रही है। इन दिनों एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमे दावा किया जा रहा है कि ये तस्वीर राजा भैया के बेटों की है।

तस्वीर हो रही वायरल :

यूपी की कुंडा विधानसभा के बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ़ राजा भैया की भाजपा से नजदीकियों की खबरें इन दिनों तेजी के साथ सियासी गलियारों में फैली हुई हैं। राज्य सभा चुनावों में जिस तरह राजा भैया ने अपना वोट बसपा प्रत्याशी को देने से साफ़ इंकार किया था और मतदान के बाद सीएम योगी से मुलाकात की थी, तभी से सपा से उनकी दूरी और भाजपा से उनकी करीबी की खबरें छनना शुरू हो गयी हैं। इस बीच एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें कहा जा रहा है कि राजा भैया के बेटों ने लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है। हालाँकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

सीएम योगी दे रहे आशीर्वाद :

सोशल मीडिया पर वायरल इस फोटो में सीएम योगी अपने दफ्तर में 2 बच्चों को काफी आत्मीयता से आशीर्वाद देते हुए दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि ये बच्चे निर्दलीय बाहुबली विधायक राजा भैया के बेटे कुंवर शिवराज सिंह और कुंवर ब्रजराज सिंह हैं। ट्विटर पर इसे धनंजय सिंह नाम के हैंडल से शेयर किया गया है। हालाँकि अभी तक पुष्टि नहीं हुई है कि ये बच्चे निर्दलीय विधायक राजा भैया के हैं या नहीं।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें