आज-कल लगभग हर किसी ने घर में काम करने के लिए नौकर या नौकरानी ज़रुरी रखी होती है। यह भी मानो आज-कल ट्रेंड चल गया है। नौकर रखने में हालाँकि कोई बुराई है लेकिन याद रखें, हर नौकर एक जैसा नहीं होता। कुछ तो अपना काम पूरी इमादारी के साथ करते हैं परन्तु बीच में कुछ ऐसे भी होते हैं जो नज़रों के सामने कुछ और और पीठ के पीछे कुछ और होते हैं। हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आपकी आंखें फट जाएंगी और आप कभी भी अपने घर में नौकर रखने की नहीं सोचेंगे।

वीडियो हो रहा वायरल :

घर के माल‌िक ने जब यह सब सीसीटीवी मे देखा तो वो सन्न रह गए। हम वही तस्वीर दिखाने जा रहे हैं जो आपके दिल और दिमाग को झकझोर देगी। एक कामवाली जो लगभग आपके घर के मेंबर की ही तरह काम करती है, क्या इतनी घिनौनी हरकत कर सकती है। क्या एक नौकरानी इस हद तक गिर सकती है ? एक घर में काम करने वाली नौकरानी की काली करतूतें सीटीटीवी में कैद हो गई।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=4R9O7kPSPio&feature=youtu.be” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

वीडियो में साफ़ देख सकते हैं कि एक नौकरानी अपने मालिक के न रहने पर उसका किस तरह फायदा उठाती है। वह मालिक के बाथरूम में जाती है और कपड़ें साफ कर रही होती है जिसके बाद उसे कपड़ो में से कुछ पैसे मिलते हैं। वो उसे अपने पास छुपाकर रख लेती है। इस नौकरानी को जरा सा भी अंदाजा नहीं होता है कि उसकी इस घटिया करतूत पर कैमरे की नजर है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें