इन दिनों में पूरे उत्तर प्रदेश में जहाँ कड़ाके की ठंड पड़ना शुरू हो गई है. वहीँ बीते दिन कानपुर में शनिवार की रात को कड़ाके की इस ठंड में एक नशे में धुत एक महिला के साथ जो हुआ उसने हर किसी के होश उड़ा कर रख दिए हैं. बता दें कि  एक नाले के अंदर से लड़की के चीखने की आवाजें आते ही हडकंप सा मच गया था. आधी रात को लड़की की आवाज सुनकर वहां से गुजर रहे लोग दंग रह गए और लोगों ने जब वहां जाकर देखा, तो उनके होश उड़ गए थे.

नशे में धुत लड़की लड़की ने मचाया हंगामा:

https://youtu.be/BegVqmGeTPs

आपको बता दें कि इंदौर के जालौरी इलाके में नशे में धुत लड़की के हाई बोल्टेज ड्रामे ने सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया था. यह मामला तब का है जब आधी रात को वहां से गुजर रहे लोगों को एक लड़की की दर्दनाक चीखें सुनाई दी थी.  वहां जाने पर पता चला कि एक लड़की नाले में गिर गई है और चिल्ला चिल्ला कर लोगों से मदत की गुहार लगा रही है.

drunk-women
drunk-women

आपको बता दें कि जिस नाले में लड़की गिरी है वह नाला लगभग 10 फीट गहरा था और जब इतना ही नहीं बाहर निकलने पर उस लड़की का शरीर कीचड़ से लथपथ था. वहीँ जब नाले से निकालने के बाद लड़की की मदद करने के लिए लोग आगे आये, तो उसने हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू कर दिया.

drunk-women-in-drain
drunk-women-in-drain

बताया जा रहा है कि वहां लड़की कभी चीख और चिल्ला रही थी. वहीँ थोड़ी देर बाद वह रोना भी शुरु कर देती है. जिसके बाद पता चला कि लड़की ने शराब हद से ज्यादा पी रखी थी. नशे में होश खो चुकी ये लड़की ठीक से खड़ी भी नहीं हो पा रही थी.  वही जब उसने खड़े होने की कोशिश की तो वह वहीं गिर गई जिससे उसको काफी चोट भी लग गई. वहीँ होश आने के बाद पता चला कि लड़की शुक्लागंज की निवासी है और दोस्तों के साथ पार्टी में गई थी.

PHOTOS: ऋचा ने एक बार फिर इंस्टा पर मचाया कहर

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें