दुनिया भर से हमें कई हैरान कर देने वाली घटनाओं के बारे में सुनने को मिलता रहता है। इनमें से कई घटनाएँ ऐसी होती हैं जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होता है। ये घटनाएं तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं और कुछ देर में पूरी दुनिया इस घटना के बारे में जान चुकी होती है। इन दिनों भी ऐसी हे एक घटना तेजी से वायरल हो रही है जिसमें कुछ ऐसा हुआ जिसे जानकर सभी का शायद इंसानियत से भरोसा उठ जाएगा।

हैरान है स्कूल प्रशासन :

एक स्‍कूल में इस रिपोर्ट की जांच की जा रही है जिसमें कहा गया है कि 15 साल की लड़की ने स्‍कूल के टॉयलेट में 25 लड़कों के साथ गलत काम किया था। इस चौंकाने वाली घटना के बारे में चर्चा तब शुरू हुई जब वीडियो शेयरिंग एप स्‍नैपचैट के जरिये स्‍कूल में ये पूरी फुटेज फैल गई।

girl was locked in bathroom

आरोपित लड़की ने अपने शिक्षकों को बताया है कि उसने कई छात्रों के साथ बाथरूम में गलत काम किया है। ये घटना ली काउंटी के साउथ फोर्ट मेयर्स हाई स्‍कूल की है। सीसीटीवी में दिख रहा है कि एक के बाद एक लड़के उस समय में टॉयलेट के अंदर जा रहे हैं और कुछ देर बाद वहां से निकल रहे हैं।

girl was locked in bathroom

एक छात्र पेटिस्लिन काडेऊ ने बताया कि उसने इस घटना के बारे में सुना है कि इसमें फुटबॉल टीम के कई लड़के शामिल थे। उसने कहा कि मैंने एक वीडियो के बारे में सुना है जो स्‍कूल में सर्कुलेट हुआ है लेकिन इसे नहीं देखा है। स्‍कूल के प्रवक्‍ता ने कहा कि इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। न ही किसी पर आरोप लगाए गए हैं। घटना की जांच आंतरिक रूप से की जा रही है। इसके बाद ही किसी तरह की कार्यवाई पर विचार किया जाएगा।

girl was locked in bathroom

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें