हाल ही में कुछ ऐसा ही अजीबो गरीब मामला दुनिया के सामने आया है जो सभी को हैरान कर देगा। इसमें 16 लड़कियां नहाने के बाद अचानक प्रेगनेंट हो गई। शायद आपको हमारी बात पर यकीन नहीं हो रहा होगा परंतु ये बिलकुल सच्ची घटना है। यह घटना फ्लोरिडा की है जहां एक स्विमिंग पूल में नहाने के बाद 16 लड़कियां एक साथ गर्भवती हो गई। इस बात ने बड़े बड़े वैज्ञानियों को भी आश्चर्य में डाल दिया है. अब आपके मन में भी ये सवाल उठ रहा होगा कि भला नहाने से आखिर कोई महिला गर्भ कैसे धारण कर सकती है। लंबे शोध के बाद आखिरकार इस मामले की पूरी सच्चाई सामने आ गयी है।

सामने आ गयी सच्चाई :

फ्लोरिडा में एक पार्टी के दौरान कुछ लड़कियां स्विमिंग पूल में नहा रही थी और पार्टी का मजा ले रही थी लेकिन पार्टी के बाद उन्हें कुछ अजीबो गरीब लक्ष्ण महसूस होने लगे। जब उनकी जांच की गई तो वह सभी एक साथ गर्भवती हो चुकी थी।

amazing incident florida

ये सभी लड़कियां अपनी फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में पहुंची थी। सभी लड़कियां 13 साल से 17 साल की थी। पार्टी के दौरान सबने जमकर डांस किया और फिर स्विमिंग पूल में नहाने चली गई और जब घर लौटी तो उन्होंने खुद को गर्भवती पाया। वहीँ जांच के बाद पता चला कि लड़कियों के मां बनने की असली वजह पूल में मौजूद पानी था।

amazing incident florida

जब विशेषज्ञों के एक टीम ने स्विमिंग पूल के पानी की जांच की तो उन्होंने पाया कि उस पानी में पहले से किसी पुरूष का स्पर्म फैला हुआ था। यही शायद महिलाओं के अंदर किसी जरिये पहुंच जाने के कारण महिलाए गर्भवती हो गईं थी।

amazing incident florida

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें