सभी जानते हैं कि वर्तमान में जमाना पहले से काफी बदल चुका है। बहू-बेटियां कितनी सुरक्षित है, आज कल की लड़कियां लड़कों से भी निकल चुकी है। खास कर वो जो अपने घर से बाहर रहती है। उनके साथ जो अमीर लड़कियां रहती है वो अपने साथ साथ दूसरी लडकियों को भी बिगाडती है। वो तो अपने पिता के पैसे पर मजे लेती हैं लेकिन जो शरीफ लड़की है, वो इतना पैसा कहा से लाएंगी लेकिन उनकी आदत उनका भविष्य ख़राब कर सकती है कुछ लड़कियां जो हॉस्टल में रहती है वो अपना मनोरंजन नाच गा कर करती है। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो हुआ वायरल :

डांस करना हमारे देश में एक कला माना जाता है। आज आप ऐसे वीडियो को देख कर दंग रह जायेंगे। इस वीडियो में कुछ लड़कियों ने हमारे देश की डांस की कला का नाम बदनाम कर दिया है। इन लड़कियों ने ऐसा डांस किया है कि आप को भी शरम आ जायेगी।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=3PfcjXYX7yE” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

यह डांस का वीडियो एक हॉस्टल का है जिसमें कुछ लड़कियां किसी इंग्लिश गाने पर डांस कर रही है। उसकी फ्रेंड उनका वीडियो रिकॉर्ड कर रही है। यह वीडियो पिछले कुछ दिन से सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर अब तक 01 करोड़ व्यू भी हो चूका है। देखा जाये तो लड़कियों का डांस करना कोई बुरी बात नहीं है, पर इस तरह का डांस का गन्दा वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डालना हमारे समाज क लिया बहुत बड़ा कलंक है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें