जैसा के हम सभी जानते है कि हमारे देश में गर्मियां शुरू हो गयी है। ऐसे में लोगो की डिमांड अक्सर ही ठंडी चीजो के लिए बढ़ जाती है क्योंकि चिलचिलाती गर्मी में ठंडी चीज़े हमे गर्मी से राहत देती है। ऐसे में आइसक्रीम और कोल्डड्रिंक्स की ख़ास मांग रहती है। आइसक्रीम तो एक ऐसी चीज है और इसे खाने का मन कभी भी किसी भी समय और किसी भी मौसम में खाने को करता है। लेकिन इन दिनों एक ऐसी खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे जानकर आप आइसक्रीम खाना बंद कर देंगे।

सोशल मीडिया पर हो रही वायरल :

जरा सोचिए कि कोई बड़े चाव से और मन से आइसक्रीम खा रहा हो और अचानक उसमें छिपकली निकल आए तो खाने वाले पर क्या बीतेगी ? उस इंसान की तो छिपकली देखकर ही हालत खराब हो जाएगी। एक ऐसा ही मामला लखनऊ में देखने को मिला है। जब ब्रिक आधी खत्म हो गयी तो आइसक्रीम में पूरी छिपकली मरी हुई पड़ी थी जिसे देखकर सब घबरा गए और हर ओर हैरानी मच गयी।

ice cream having lizard

इस घटना के बाद दुकानदार ने कंपनी को फोन करके शिकायत की। सूचना मिलने पर कंपनी के अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच की गयी। फिर जांच के बाद अधिकारियों कम्पनी की गलती स्‍वीकार की और मामले को आपसी समझौते के बाद रफा-दफा कर दिया गया।

ice cream having lizard

इससे पहले भी एक नामी ब्रांड की आइसक्रीम में छिपकली निकली थी। इसे खाने के बाद आइसक्रीम खाने वाले बच्चों सहित सात लोगों को तत्काल डॉक्टर के पास ले जाया गया। इसके बाद हॉस्पिटल के चिकित्सक ने सभी का चैकअप कर के दवा दी और सभी स्वस्थ्य बताए गए।

ice cream having lizard

गोला का मंदिर निवासी संजीव सिंह भदौरिया ने गोविंद किराना स्टोर से क्रीमबेल कंपनी का फैमिली पैक खरीदा था। मेहमान सहित परिवार के सदस्यों ने देर शाम आइसक्रीम खाई। नीचे हिस्से में मरी छिपकली देख संजीव सन्न रह गए। क्रीमबेल कंपनी के प्रोडेक्शन मैनेजर गिरीश सहित अन्य लोग उनके घर पहुंचे और पहली बार एसा होने की बात कहकर माफी मांगी।

ice cream having lizard

हालाँकि इस खबर की हम पुष्टि नहीं करते हैं। सोशल मीडिया के माध्यम से ये कहबर आप तक पहुंचाई गयी है जिसकी सत्यता के बारे में कह पाना काफी मुश्किल है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें