बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी के निधन से पूरे देश में हड़कंप मच गया था। किसी को यकीन नहीं हो रहा था कि सिर्फ 54 साल की उम्र में श्रीदेवी ने इस दुनिया से विदाई ले ली थी। उनके अंतिम संस्कार में भी उनके फैंस और चाहने वालों का भारी हुजूम उमड़ा हुआ था। श्रीदेवी के जाने का दर्द लोगों के दिलों से आज भी नहीं गया है। श्रीदेवी के निधन से उनकी बेटी जान्हवी को बड़ा धक्का लगा है। इतनी कम उम्र में माँ को खोने का दर्द बहुत बुरा होता है। इस बीच एक खबर आ रही है कि दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जान्हवी को एक नयी माँ मिल गयी है। ये शायद सुनकर किसी को यकीन नहीं होगा तो आज हम आपको इस बारे में पूरी जानकारी के साथ बतायेंगे।

24 फरवरी को हुआ था श्रीदेवी का निधन :

श्रीदेवी के निधन के बाद से बॉलीवुड के लिए बुरा वक्त खत्म नहीं हो रहा है। मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी को दुबई में हो गया था। अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लाखों के दिलों पर सालों तक राज करने वाली श्रीदेवी के निधन के बाद से ही बॉलीवुड में हर कोई ग़मगीन हो गया था।

janhvi on screen mom

किसी को यकीन नहीं हो रहा था कि बॉलीवुड की पहली सुपरस्टार श्रीदेवी अब उनके बीच नहीं रही। श्रीदेवी की बेटी जान्हवी को इससे सबसे ज्यादा दुःख पहुंचा है।

janhvi on screen mom

श्रीदेवी अपनी बेटी जान्व्ह्वी की सिर्फ माँ नहीं बल्कि एक दोस्त भी थी। ऐसे में अब एक और माँ ने श्रीदेवी की जगह आकर जान्हवी को अपनी बेटी बना लिया है।

ये हैं जान्हवी की नयी माँ :

श्रीदेवी के निधन से उनके परिवार सहित उनकी बेटी जान्हवी काफी ग़मगीन है। यही कारण है कि वो अपनी माँ को काफी मिस कर रही हैं। फिल्म ‘धड़क’ के सेट पर भी जान्हवी अपनी माँ को याद करती रहती हैं।

janhvi on screen mom

जान्हवी को इस मुसीबत की घड़ी में फिल्म में उनकी माँ बनी शालिनी कपूर ने सहारा दिया है। शालिनी इस फिल्म के पहले टीवी के कई धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं।

janhvi on screen mom

इसके अलावा वे जान्हवी की डेब्यू फिल्म में उनकी माँ बनी हैं। वे ही जान्हवी का अब ऑनस्क्रीन और ऑफ स्क्रीन ख्याल रख रही हैं।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें