बॉलीवुड फिल्मों की तरह टीवी इंडस्‍ट्री भी अब काफी फेमस होती जा रही है। यहाँ पर अभिनय का स्तर ऐसा हो गया है कि टीवी को छोटा पर्दा कहा जाने वाला वाक्य अब सही नहीं लगता। कई मायनों में यहाँ पर अभिनेता अपने अभिनय का सही इस्तेमाल कर सकते हैं। यहाँ पर कुछ शो ऐसे हैं जो सालों से चल रहे हैं और आज भी लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। आज हम आपको उन्‍हीं में से एक शो के बारे में बताने जा रहे हैं जो की ‘सब टीवी’ पर दिखाए जाना वाला सबसे मशहूर शो में शामिल है। जी हम बात कर रहे हैं सबसे मशहूर शो ‘चिड़ियाघर’ के बारे में जो कि करीब 8 सालो से लोगों के दिलों में खास जगाह बनाये हुए है।

अनोखा है ये शो :

टीवी की दुनिया के सबसे ख़ास सीरियल की सबसे बड़ी खासियत है कि इसमें मौजूद सभी कलाकारों के नाम किसी ना किसी जानवरों पर रखे गये हैं। इस कारण ये शो ज्‍यादा मशहूर हो गया है। यह सीरियल काफी समय से सब टीवी चैनल पर आ रहा है।

manish biswa karma

काफी लोग इस शो को अपनी फैमिली के साथ बड़े शौक से देखते हैं। इस शो में मयूरी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस लोगों को काफी पसंद है। इस शो में एक और मशहूर कलाकार था जो एकदम बुद्धू सा मेंढक का रोल निभा रहा था इनकी उम्र करीब 19 साल थी इन्‍हें लोग मेढंक के नाम से ही जानने लगे थें।

manish biswa karma

मेंढ़क का हुआ एक्सीडेंट :

कुछ दिनों पहले शो के मेंढ़क यानी मनीष विश्वकर्मा का एक भयानक एक्सीडेंट हुआ था। इसके कारण वह कोमा में थे। ये एक्सीडेंट इतना भयानक था कि वह कोमा में चले गये।

manish biswa karma

28 जून को मनीष बाइक पर शूटिंग के लिए जा रहे थे तभी अचानक एक बस उनके पीछे से आ रही थी उनको टक्कर मारकर चली गई। टक्कर मारते ही ड्राइवर बस को छोड़कर तुरंत फरार हो गया। दुर्घटना के बाद मनीष को केईएम अस्पताल और उसके बाद कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती किया गया था जहां वो तब से ही कोमा में थे

manish biswa karma

इस घटना के बारे में जैसे ही लोगों को पता चला उनके फैंस काफी उदास हो गए। अब इस घटना को करीब 3 साल गुजर चुके हैं और वो वह अब इस शो का हिस्सा नहीं रहे हैं।

manish biswa karma

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें