दुनिया भर के बड़े-बड़े शहरो में आजकल मसाज पार्लर का बिजनेस बहुत ही ज्यादा चल रहा है। अधिकतर लोग इस काम को गैर क़ानूनी भी समझते है। ऐसे लोगो के लिए यह जानना जरुरी है कि वे अधिकृत और ब्रांडेड पार्लर होते है। वहाँ पर कोई गलत कार्य नहीं होता है क्योकि अधिकृत होने के बाद सरकार उन पर विश्वास करती है कि वह इस बिज़नेस का कोई गलत फायदा नहीं उठाएंगे। लेकिन मसाज पार्लर का एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। यह वीडियो बहुत ही चौकाने वाला है। इसे देखकर हर कोई हमारे समाज के बारे में बहुत सी बाते सोचने पर मजबूर हो जाता है।

वीडियो हो रहा वायरल :

दरअसल यह किसी सच्ची घटना का वीडियो नहीं बल्कि एक दोस्त के द्वारा दूसरे दोस्त के साथ खेली गयी चाल है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक लड़का मसाज पार्लर में मसाज करवाने के लिए आता है। कमरे में एक लड़की मसाज के लिए पहले से मौजूद होती है। उसके बाद वह लड़का अपने कपडे उतार देता है फिर वह लड़की मसाज करना शुरू कर देती है।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=d3H40rbd2kc&feature=youtu.be” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

थोड़ी देर में वहाँ एक पुलिस वाला शोर करता हुआ अंदर आता है और लड़के की हालत खराब कर देता है। पुलिस वाला उसे थाने ले जाने के लिए घसीटता है और लड़का घबरा कर हाथ पैर जोड़ कर माफ़ी मांगने लग जाता है। उसके बाद जो हुआ वह आप नीचे दिए गए वीडियो में देख सकते है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें