अभी हाल ही में एक साधारण भारतीय लड़की ने इंटरनेट पर पॉपुलैरिटी हासिल करने के लिए कुछ ऐसा ही गजब वीडियो डाला था कि वह यूट्यूब पर सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग हो गईं। ये विडियो “सेल्फी मैंने लेली आज” का था। ऐसे ही कईं अन्य वीडियोज़ हैं जिन्हें लोग जबरन शेयर करने पर मजबूर हो जाते हैं। इनमे कॉमेडी और डांस वीडियो भी शामिल होते हैं। आज हम आपके लिए एक ऐसा ही वीडियो लेकर आये हैं जिसको देख कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पायेगे। इस वीडियो में कुछ ऐसे फनी क्लिप्स को ऐड किया गया है कि उन्हें देख कर हर कोई हँसे बिना रह ही नहीं पाता।

वीडियो हो रहा वायरल :

यूट्यूब पर एक “Desi Dance Mediatm” नामक चैनल ने एक ऐसा फनी वीडियो अपलोड किया है कि लोग उसको शेयर करने पर मजबूर हो रहे हैं। केवल इतना ही नहीं इस चैनल ने ये दावा किया है कि लोगों का इस विडियो को देख कर 100% आप हंस देंगे और ये उनकी गारंटी है। अभी तक इस विडियो को 4 करोड़ से भी अधिक व्यूज इल चुके हैं। केवल यही नही बल्कि, अभी तक इस वीडियो को 40 लाख लोग लाइक कर चुके हैं और लाखों लोग वीडियो को पसंद करके कमेंट भी कर चुके हैं।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=I6bRzs-pQG4″ controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि ये चैनल यूट्यूब पर काफी फेमस है। शायद इसी कारण इसके 2.4 लाख सब्सक्राइबर हैं। अगर आपका मूड उदास है और आप उसको फ्रेश करना चाहते हैं तो एक बार इस वीडियो को जरुर देखें। ये वीडियो पल भर में आपकी सारी थकान और स्ट्रेस को दूर कर देगा और आपके चेहरे पर मुस्कान दे देगा। इसके इलावा हमारी आपसे विनती है कि आप इस विडियो को अकेले में देखें और बच्चों को इस वीडियो से दूर रखें।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें