अपने हेलीकाप्टर शॉट से मशहूर इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान ‘महेंद्र सिंह धोनी’ आज पूरी दुनिया भर के लोगों के के दिलों में राज कर रहे हैं, लेकिन पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी ने अपने बैट से कल साउथ अफ्रिका के खिलाफ एक अच्छी पारी खेलने के बाद भी अपने इस वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं. भरे मैदान में ‘महेंद्र सिंह धोनी’ अपने साथी बैट्समैन पर बुरी तरह से गुस्सा करते हुए नजर आ रहे हैं.

‘महेंद्र सिंह धोनी’ हुए ट्रोल:

आपको बता दें कि अफ्रीका के खिलाफ दूसरे ट्वेंटी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में नाबाद 52 रन की पारी खेलकर टीम को अच्छा स्कोर दिया. लेकिन कल खेले गए मैच के दौरान कुछ ऐसा हो गया जिसका चर्चा सोशल मीडिया से लेकर टीवी तक पर हो रही है.

 

 

दरअसल, धोनी मनीष पांडे पर गुस्सा हो गए. इसकी वजह मनीष पांडे का धीमी गति से दौड़ना था. आपको बता दें कि धोनी ने काफी दिनों के बाद कल अपने बल्ले का जलवा एक बार फिर दिखाया और 52 रनों की नाबाद पारी खेली.

ms dhoni abusing manish pandey
ms dhoni abusing manish pandey

चौथे विकेट के लिए मनीष पांडे (69) और महेन्द्र सिंह धोनी के बीच 98 रनों की शानदार पार्टनरशिप हुई। मनीष पांडे का यह सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोर था। लेकिन, इस शानदार पार्टनरशिप के दौरान महेन्द्र सिंह धोनी जो हमेशा अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने अपना आपा खो दिया। ये बात हर कोई जानता है कि धोनी कभी गुस्सा नहीं होते, लेकिन कल धोनी मनीष पांडे पर गुस्सा हो गए। और यह गुस्सा ऐसा था कि कोई भी हैरान हो जाये।

देखें मनीष पांडे से क्या बोले धोनी:

‘ओए ##$%^&*!@, वहां क्या देख रहा है, इधर देख ले, आवाज़ नहीं आएगी, इशारा देखना।’

आपको बता दें कि इस मैच में भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम इंडिया ने 45 रन के स्कोर पर अपने तीन टॉप के विकेट गंवा दिए थे। ऐसे में पांडे ने भारतीय पारी को संभाला। मनीष पांडे ने रैना के साथ चौथे विकेट के लिए 45 रनों की साझेदारी की जिसकी बदौलत टीम का स्को 90 के स्कोर पार हो सका। हालांकि, रैना ज्यादा देर तक नहीं टिक सके और अंदिले फेहुलकवायो ने 90 के स्कोर पर उन्हें पगबाधा आउट कर भारत का चौथा विकेट भी गिरा दिया। इसके बाद बैटिंग करने आए धोनी ने लंबे समय के बाद एक शानदार पारी खेली और टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। इसी दौरान धोनी मनीष पांडे पर गुस्सा हो गए। हालांकि, भारत ये मैच नहीं जीत सका और साउथ अफ्रीका ने भारत को हराकर श्रृंखला में 1-1 से बराबरी कल ली.

सुपर 30 के लिए सड़कों पर पापड़ बेच रहे ऋतिक रोशन

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें