भारतीय क्रिकेट टीम में जो सफलता पठान बदर्स ने हासिल की है, अब शायद ही किसी अन्य भाईयों की जोड़ी को ऐसी सफलता मिल सके। भारतीय टीन में खास मुकाम हासिल करने वाले पठान ब्रदर्स हमेशा अपने प्रदर्शन से भारत को जीत दिलाते रहे हैं। इरफान पठान क्रिकेट से संन्यास ले चुके हो लेकिन एक वक्त था, जब वो टीम के सबसे बड़े और खतरनाक गेंदबाज हुआ करते थे। यूसुफ पठान भी कई बार या तो अपनी बॉलिंग से या फिर अपनी बैटिंग से टीम को जीत दिला चुके हैं। इरफान पठान इन दिनों आईपीएल में कमेंटेटर हैं तो वहीं यूसुफ पठान सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेल रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर इन दिनों पठान ब्रदर्स की बीवियों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

इरफान पठान की बेगम :

क्रिकेटर इरफ़ान पठान इन दिनों आईपीएल से संन्यास लेने के बाद कमेंटेटर बन गए हैं। उन्होंने कई मैचों में अपनी बॉलिंग से तो कई मैचों में अपनी बैटिंग से मैच जीताएं हैं। इरफान पठान को टीम में एक ऑलराउंडर के रुप में जगह मिली थी। क्रिकेट से संन्यास ले चुके इरफान पठान और उनकी पत्नी ने दो साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 2016 में निकाह किया था। रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों की मुलाकात साल 2014 में दुबई में हुई थी।

pathan brothers wives

आपको जानकार हैरानी होगी कि हमेशा नकाब में नजर आने वाली इरफान पठान की पत्नी कोई आम महिला नहीं बल्कि एक मॉडल हैं। जी हां, आज वो भले ही हर वक्त बुर्के में नजर आये लेकिन वो एक वक्त फेमस मॉडल रह चुकी हैं।

pathan brothers wives

यूसुफ पठान की बेगम :

यूसुफ पठान को बेहद शांत क्रिकेटर माना जाता है। वो फिल्ड पर काफी एक्टिव नजर आते हैं लेकिन पर्सनल लाइफ में वो बेहद शर्मिले हैं। अभी तक जब भी क्रिकेटर इरफान पठान और युसूफ पठान की वाइफ को देखा गया तो वो बुरके में ही नजर आईं।

pathan brothers wives

एक तरफ जहां कई क्रिकेटर्स की वाइफ मैदान में उनका मैच देखने आती हैं तो वहीं पठान ब्रदर्स की वाइफ अक्सर घर से ही उनका मैच देखती हैं। साल 2014 में यूसुफ़ ने मुंबई की रहने वाली आयेशा से निकाह किया था। यूसुफ पठान की बीवी बुर्के में नजर आती हैं।

pathan brothers wives

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें