प्यार एक शब्द ही नहीं एहसास है, ये वो एहसास है जिसमे हर कोई डूबना चाहता है। कभी किसी से इजहार कर के तो कभी दिल में रख कर जी प्यार है। हम आपको बताने जा रहे है एक एयरहोस्टेस की लव स्टोरी जिसके बारे में सुनकर आप हैरान हो जाएंगे कि क्या प्यार जमीन के जंजीरो से ऊपर आसमान में भी हो सकता है। आज हम आपको इस बारे में कुछ ऐसा ही दिखाने जा रहे हैं।

वीडियो हो रहा वायरल :

ये वीडियो सोशल मीडिया में बेहद वायरल हो रहा है जहाँ एक एयरहोस्टेस के प्यार में पायलट दीवाना कुछ इस कदर हुआ कि उसने अपनी सीट से उठकर पैसेंजर कम्पार्टमेंट में आकर लड़की को प्रपोज़ कर दिया। इसे देखकर इतनी अधिक खुश हुई जब उसने वही से फोन कर के अपने घरवालों की इस बात की जानकारी दी साथ ही सभी पसेंजर ने उन सबकी फोटोज ली।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=K6ffnkVXHkQ&feature=youtu.be” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

इस वीडियो को देख कर जरा अंदाजा लगाइये कि आखिर कितना प्यार होगा पायलट का इस महिला एयरहोस्टेस से जो अपनी जिंदगी में समय निकाल कर प्लेन में ही महिला एयरहोस्टेस को अंगूठी पहनाई। साथ ही प्यार का इजहार किया हालाँकि लड़की इस बात को देखकर जरा हैरान जरूर नजर आयी।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें