क्रिकेट के दुनिया में आज पहले जैसा कुछ भी नहीं रह गया है, जहाँ पहले क्रिकेट प्लेयर्स आपको नॉर्मली लाइफ जीते नजर आ जाते थे. वहीँ आज महंगी महंगी कारों में ये प्लेयर्स की सिर्फ तस्वीरें ही नजर आती हैं, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि रॉयल जिन्दगी जीने वाले और जब टी20 क्रिकेट का नामो निशान तक नहीं होता था तब अपने बिस्फोटक बल्लेबाजी से विरोधी गेंदबाज़ों खिसकाने वाले ये महान आज बल्लेबाज़ कि ऐसी हालत हो गई है की अब ये अपने पैरों पर चलने के लिए भी मोहताज है.

इस हाल में जी रहे फेमस क्रिकेटर:

आपको बता दें कि एक समय था कि जब श्रीलंकाई बैट्समैन सनत जयासूर्या बल्लेबाजी करने उतरते थे, तो सारे गेंदबाजों की खटिया खड़ी हो जाती है, लेकिन बाएं हाथ के श्रीलंकाई दिग्गज बल्लेबाज सनत जयासूर्या की आज ऐसी हालत हो चुकी है की इन्हें अब किसी के सहारे की जरूरत पड़ गई है और इनकी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर मानो हडकंप सा मचा कर रख दिया गया है.

sanath-jayasuriya
sanath-jayasuriya

बता दें की अपनी बिस्फोटक बल्लेबाजी से पूरी दुनिया को हिलाने वाले श्रीलंकाई बैट्समैन सनत जयासूर्या घुटनों की समस्या से इतना ज्यादा परेशान हो चुके हैं की अब उन्हें ऑपरेशन करना पड़ रहा है. बताया जा रहा है कि जल्द ही उनके घुटनों का ऑपरेशन होना है और इस वजह से उन्हें इसी महीने ऑस्ट्रेलिया रवाना होने वाले हैं.

घुटनों का  होगा ऑपरेशन:

jayasuriya_sangakkara_hrithik_sanjay_dutt
jayasuriya_sangakkara_hrithik_sanjay_dutt

आपको बता दें कि जयासूर्या बिना बैसाखी के चल नहीं पाते हैं जिसकी वजह से उनके घुटनों का ऑपरेशन होना है. ऑसट्रेलिया में होने वाली सर्जरी में महीने भर का वक्त लग सकता है. वहीँ 48 वर्षीय इस श्रीलंकाई दिग्गज ने साल 2011 में अंतराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था और इसके बाद वो दो बार श्रीलंकाई क्रिकेट टीम की चयन समिति के चेयरमैन भी रहे हैं, लेकिन यहां पर इनका कार्यकाल बुरी तरह से विवादों से घिरा रहा है.

ये भी पढ़ें, बाबा के दामाद का खुलासा: मेरी बीवी के साथ बिस्तर पर…

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें