[nextpage title=”viral” ]

पहली मुलाकात में हम महिलाओं की आंखों से बात-चीत करने या फिर उसके आव-भाव से नहीं जान पाते हैं कि क्या वह हमारी जिन्दगी के लिए अच्छी हैं या नहीं! लेकिन आज हम आपको बताएँगे कि कैसे पहचाने अपने लिए सर्वश्रेष्ठ महिला को! जी हाँ महिलाओं और पुरुष की नाभि में छिपे हैं ये राज नाभि देखकर आप आसानी से इनके बारे में जान सकते हैं! अकसर हम जान नहीं पाते हैं कि सामने वाला हमसे छिपा-छिपा सा क्यूँ रहता है! वहीँ हमे पता तक नहीं चल पाता है कि ऐसा क्यूँ हो रहा है! दूसरों के राज़ जानना चाहते हैं! तो हम आपको बताएंगे किस तरह आप भी किसी महिला (recognize) या पुरुष की नाभि देखकर उनके राज़ की बातें जान सकते हैं.

अगले पेज पर जाने महिलाओं को पहचानने के राज…

[/nextpage]

[nextpage title=”viral” ]

woman thinking

  • महिलाओं (recognize) की नाभि से आप इनके बारे में बहुत कुछ पता लगा सकते हैं! वहीँ यही बात पुरुषों में भी लागू होती है! उनकी नाभि से भी उनके बारे बहुत कुछ जाना जा सकता है.

ऐसी नाभि वाली महिलाओं के ये हैं राज:

  • लंबी और वक्री नाभि वाली- जिन महिलाओं और पुरुषों की नाभि लंबी और वक्री होती है !उनके अंदर बहुत आत्मविश्वास होता है और ऐसी महिलाएं और पुरुष आमतौर पर आत्मनिर्भर बनना पसंद करते हैं! वहीँ जानकारों का मानना है कि ऐसी महिलाएं काफी बोल्ड और मनमौजी होती है! ये अक्सर ही लोगों से दोस्ती और जान-पहचान बढ़ाना पसंद होता है.
  • गहरी नाभि वाली- ऐसी नाभि वाली महिलाएं काफी ज्यादा भावुक होती हैं! ये बहुत जल्दी किसी की बातों में आकर उस पर विश्वास कर लेती हैं! इनके लुक से कोई भी आकर्षित हो सकता है! वैसे इनका दिल काफी साफ़ होता है! इनकी सबसे बड़ी कमजोरी होती है! हर बात पर टेंशन लेना जिसके चलते इन्हें स्वस्थ सम्बन्धी बीमारियाँ भी हो जाती है.
  • उठी हुई गहरी नाभि वाली- जिस महिला और पुरुष की नाभि ऊपर उठी या गहरी होती है! उन्हें हर खूबसूरत चीज से प्यार होता है! अगर नेचर की बात करें तो ये काफी रोमांटिक और मिलनसार होते हैं! इनका भाग्य काफी बुलंद होता ह! जिसके कारण लक्ष्मी की कृपा इनपर हमेशा बनी रहती है! इतना ही नहीं इन्हें खूबसूरत जीवन साथी के साथ-साथ मालदार ससुराल भी मिलता है.
  • बराबर नाभि वाली-इस नाभि की महिलाओं से ज़रा संभलकर ही रहना चाहिए! क्योंकि इस तरह कि महिलाएं थोड़ा सनकी मिजाज़ की होती है! ये कभी भी किसी किसी बात का ग़लत मतलब निकालकर आपको तकलीफ पहुंचा सकती हैं! ऐसी महिलाओं में एक बड़ी कमी यह होती है कि किसी में गुण कम और खामियां ज्यादा देखती हैं! जी हाँ इसलिए आमतौर पर इनके दोस्त कुछ समय इनसे अलग हो जाते हैं.

[/nextpage]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें