शादियों का सीजन चल रहा है और शादी के फंक्शन मे हर कोई अलग और सबसे स्टाइलिश दिखना चाहता है. अगर आप भी किसी की शादी का फंक्शन अटेंड करने वाली हैं तो आप खुद कुछ नया ट्राई कर सकती हैं.

ट्राई करें इंडो-वेस्टर्न लुक:

अपनी ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ कुछ वेस्टर्न एटायर को टीमअप करके देखे, शायद कोई नई स्टाइल बन जाये. और आप पार्टी में सबसे अलग दिखे. पार्टी में जरुरी नहीं की आप कोई हैवी ड्रेस ही पहनें. कई बार सिंपल सी ड्रेस के साथ खूबसूरत सी ज्वेलरी आपके ड्रेस में और आपके लुक में चार चाँद लगा देती है.

कैसे लगे सिंपल बट स्टाइलिश:

शादियों के तमाम फंक्शन्स में से अगर प्री वेडिंग सेरेमनी में जा रही हैं तो सिंपल सा कोई सलवार कमीज़ पहनें. जिसके दुपट्टे में अच्छा काम किया गया हो. ये ड्रेस आपको बहुत क्लासी लुक देगा. लेकिन इसके साथ कानों की हैवी ज्वेलरी पहनें, इससे आपके लुक में जान आ जाएगी.

शादी से पहले होने वाले हल्दी के फंक्शन में आप हल्की डिजाईन वाली कोई ड्रेस पहने. कोशिश करें येलो कलर में पहने. अपने बालों को अच्छा लुक दें, या फिर हेयरबन बनाना सबसे अच्छा आप्शन रहेंगा.

संगीत या फैमिली गेट टू गेदर में आप फुल स्लीव्स का अनारकली सूट पहनकर देखें. ये आपको बहुत ही प्यारा लुक देगा. इसके साथ ही ज्वेलरी में आप कान में बड़े झुमकी पहनें जो आपको बहुत क्लासी लुक देगा.

इसके अलावा अपने लुक को क्लासी बनाने के लिए सिल्वर कलर का ऐम्बेलिश्ड लहंगा चुन सकती हैं. कुछ चूड़ियां, स्टेटमेंट नेकपीस और ईयरिंग्स आपके लुक में चार चांद लगाने के लिए काफ़ी हैं.

कॉकटेल पार्टी में अगर सबसे अलग और सुन्दर दिखना चाहती हैं तो वेस्टर्न की जगह इंडियन साड़ी पहनें और ट्राई करें गोल्ड नेट साड़ी. गोल्ड नेट साड़ी का बॉर्डर भी यदि गोल्ड कलर का हो तो क्या कहना. उस पर मांग टीका और बड़ी-सी ईयरिंग्स आपके कॉकटेल पार्टी के लुक को परफ़ेक्ट बना देगी.

कैसे करें वेट लूस और रखे उसे मेन्टेन

 

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें