[nextpage title=”सहवाग” ]

अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाने जाने वाले वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर भी उसी अंदाज में ट्वीट कर अक्सर लोगों को चौंकाया है. हाल में ही गुरमेहर प्रकरण पर भी सहवाग का ट्वीट चर्चा में रहा लेकिन एक ऐसा ट्वीट सहवाग ने कर दिया कि भारत सहित दुनिया के तमाम क्रिकेट प्रेमी दंग रह गए. सहवाग के इस ट्वीट ने भारतीय खेमे में उस वक्त खलबली मचा दी जब सहवाग ने विराट के सन्यास को लेकर ट्वीट कर दिया.

सहवाग ने किया विराट के सन्यास को लेकर खुलासा:

[/nextpage]

[nextpage title=”सहवाग” ]

बता दें कि वीरेंद्र सहवाग अपने रोचक ट्वीट के जरिये ट्विटर पर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. इसी क्रम में सहवाग ने एक ट्वीट किया कि ‘Virat Retires tomorrow…’ बता दें कि आईएनएस विराट नौसेना का एक महत्वपूर्ण जंगी बेड़ा रहा है और 30 सालों तक देश की सेवा करने के बाद अब सेवानिवृत्त हो रहा है. इस जंगी बेड़े के पुराने हो जाने के बाद अब इसकी सेवा समाप्त की जा रही है.

लेकिन ऑस्ट्रेलिया के साथ सीरीज में विराट कोहली के लगातार असफल होने से जोड़कर लोगों ने तुरंत देखना शुरू कर दिया और देखते ही देखते 2 हजार से ज्यादा रीट्वीट इस ट्वीट पर आ गए. लेकिन जब उन्होंने पूरा ट्वीट और साथ में लगी फोटो देखी जब जाकर लोगों को पूरा मामला समझ में आया.

कारगिल युद्ध व ऑपरेशन विजय जैसे सेना के बड़े युद्धों में भले ही INS विराट ने सीधे तौर पर भाग ना लिए हो परंतु इसने सेना को किसी ना किसी तरह से इन युद्धों के दौरान सहायता पहुंचाई है. जिसके बाद अब नौसेना को करीब 30 साल तक अपनी सेवा देने के बाद नौसेना का भारी-भरकम जहाज़ आईएनएस विराट आज सेवानिर्वृत्त होने जा रहा है.

[/nextpage]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें