भारत और पाकिस्तान के बीच किस तरह के रिश्ते हैं, किसी को बताने की जरुरत नहीं है। कभी भारत का हिस्सा रहने वाला पाकिस्तान आज हमें तरक्की करता हुआ नहीं देख पाता है। किसी ना किसी तरह से भारत को नुकसान पहुँचाने के लिए पाकिस्तान चाल चलता रहता है। भारत को नुकसान पहुँचाने के लिए पाकिस्तान आतंकियों की मदद भी लेता है। आतंकियों की मदद से पाकिस्तान ने भारत में कई हमले करवाए हैं। इन हमलों में सैकड़ों लोगों ने अपनी जानें भी गँवाई है। इस बीच देशवासी पाकिस्तान के प्रति अपनी नफरत का इजहार करते रहते हैं मगर बॉलीवुड के एक दिग्गज कलाकार ने पाकिस्तान एक लिए अपना प्यार जाहिर करने वाला बयान दिया है।

कराची पहुंचे विशाल भारद्वाज :

पाकिस्तान के करांची में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का आयोजन किया गया था। इस फेस्टिवल में भारत के 7 बार नेशनल अवार्ड विनर डायरेक्टर विशाल भारद्वाज पहुंचे थे। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी रेखा भारद्वाज भी थीं। इस फेस्टिवल में विशाल भारद्वाज ने ऐसा बयान दिया जो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। विशाल भारद्वाज ने पाकिस्तान की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि वो पाकिस्तान से प्यार करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि अगर दोनों देश एक हो जाते तो आज दुनिया में एक बड़ी ताकत बन सकते हैं।

लोग दे रहे अलग-अलग प्रतिक्रियाएं :

निर्देशक विशाल भारद्वाज ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं पाकिस्तान से प्यार करता हूँ लेकिन मुझे दुःख है कि भारत-पाकिस्तान के बीच हर समय टेंशन बनी रहती है। विशाल भारद्वाज के इस बयान का कुछ लोग समर्थन कर रहे हैं तो कई लोग इस बयान की वजह से उनके ऊपर निशाना साध रहे हैं। विशाल भारद्वाज लगभग 5 सालों के बाद पाकिस्तान गए हैं। पाकिस्तान विजिट के बारे में विशाल ने कहा कि यहाँ आने के बाद मुझे दोबारा आने का कारण मिल जाता है। इतने सालों में यहाँ कुछ भी नहीं बदला है। बॉलीवुड के लिए वहाँ के लोगों में प्यार जरुर बढ़ गया है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें