राजधानी लखनऊ के गाजीपुर थाना क्षेत्र में सिरफिरे पति ने अपनी पत्नी को आपसी विवाद के बाद पहले जमकर पीटा और जमीन पर पटक दिया। जब इतने से भी मन नहीं भरा तो उसे लोहे के राड से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। वहीं घर से आ रही शोर-शराबे की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुचीं पुलिस ने छानबीन के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। वहीं पुलिस आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है। जिसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, गाजीपुर थाना क्षेत्र के इन्द्रानगर में शिवा जी पार्क के पास रहने वाले बद्री नरायण दुबे अपनी पत्नी मंजू दुबे (35) व दो पुत्रों उदभव (10) और अद्रभुत (8) के साथ रहते थे। बताया जा रहा है के बद्री नरायण सोलर पैनल लगाने का काम करते है। जिनका पत्नी से काफी समय से किसी बात को लेकर घरेलू विवाद चल रहा था। जिनके बीच अक्सर मारपीट भी होती रहती थी। मोहल्ले वालों ने बताया कि दोनों पति-पत्नी के बीच आपस में बनती नही थी। दोनों के बीच आये दिन झगड़े हुआ करते थे।

शुक्रवार की दोपहर करीब 2:30 बजे किसी बात को लेकर दोनो पति पत्नी जोर-जोर से लडऩे लगे। इस दौरान मंजू के रोने व मारपीट की आवाजे सुनकर इसकी सूचना पुलिस कन्ट्रोल रूम को दी। मौके पर पहुची पीआरवी ने महिला को मृत अवस्था में देखकर स्थानीय थाने पर इसकी सूचना दी। मौके पर पहुचीं पुलिस कमरे का हाल देखकर स्तब्ध रह गयी।

गाजीपुर प्रभारी ने बताया कि मंजू की हत्या उसके पति ने घरेलू विवाद में की। विवाद के बाद बद्री ने पहले मंजू को जमकर पीटा और उसे उठाकर जमीन पर पटक दिया। जब इससे मन नहीं भरा तो लोहे की राड से जमकर पीट दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। इस मामले में उसके पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इसकी सूचना मृतका के मायके वालों की दी जा चुकी है। जिनके आने के बाद पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुक़दमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें