उत्तर प्रदेश के संभल जिला में चंदौसी थाना में तैनात एक दारोगा पर नाबालिग छात्रा ने गंभीर आरोप लगाकर सनसनी मचा दी। छात्रा का आरोप है कि दारोगा उसे पूछताछ के लिए कमरे के भीतर ले गया। आरोप है कि दारोगा ने सर्विस पिस्टल उसके सिर पर सटा दी और कपड़े उतारने के लिए कहा। आरोप है कि दारोगा ने धमकी देते हुए उसे निर्वस्त्र कर दिया और उसके साथ छेड़छाड़ की। इस घटना के बाद छात्रा काफी भयभीत है उसने स्कूल जाना भी छोड़ दिया। इस संबंध में आईजी विनोद कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी उन्हें नहीं है। मामला संज्ञान में आने के बाद मामले की जांच कराई जाएगी। बता दें कि पुलिस लापता छात्रा को ढूंढने में आज भी नाकाम है, मगर इसका पूरा खमियाजा पीड़ित छात्रा को भुगतना पड़ रहा है।

लापता छात्रा को ढूंढने के लिए पूछताछ के दौरान की करतूत

जानकारी के मुताबिक, चन्दौसी थाना क्षेत्र की रहने वाली एक 11वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा चार मई से इंटर कॉलेज से लापता हो गई। परिवार वाले उसे ढूंढ रहे थे, लेकिन जब छात्रा नहीं मिली तो परिजनों ने पुलिस की मदद ली। सात दिनों से पुलिस नाबालिग छात्रा और उसके 70 साल के माता-पिता से लापता लड़की के बारे में पूछताछ कर रही है। छात्रा को ढूंढ रही पुलिस ने पूछताछ के लिए उसी की क्लास में पढ़ रही उसकी दोस्त और उसकी 9वीं क्लास में पढ़ रही छोटी बहन को घर से बुलाया था।

पुलिस विभाग के लिए दारोगा ने पेश की शर्मनाक तस्वीर

पूछताछ के लिए आई उसकी क्लासमेट ने बताया कि उसके घर आए थाना चंदौसी के सिकरी गेट चौकी इंचार्ज हरलाल ने पूछताछ के बहाने कमरे में ले गए। जहां कूलर, फ्रिज और सोने के लिए बेड पड़ा था। वहां ले जाकर चौकी इंचार्ज ने लापता हुई उसकी क्लासमेट के बारे में पूछताछ शुरू कर दी। आरोप है कि चौकी इंचार्ज हरपाल ने पूछताछ के दौरान 11वीं की छात्रा के सिर पर अपनी सर्विस रिवाल्वर निकाल कर रख दी और उसको निर्वस्त्र होने के लिए कहा। नाबालिग ने डर की वजह से दारोगा हरपाल की बात मान ली। इसके बाद दारोगा हरपाल ने नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की। एक वर्दीधारी द्वारा गन प्वाइंट पर निर्वस्त्र कर छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने की खबर ने पुलिस महकमें को एक बार फिर शर्मसार किया है। हालांकि असल मामला किया है ये पुलिस जांच का विषय है।

ये भी पढ़ें- इटावा: युवक का सिर काटकर पेड़ पर टांगा, शव के टुकड़े करके घर में फेंके

ये भी पढ़ें- बाराबंकी: सिपाही ने महिला को दी धमकी, बोला- ‘दिनदहाड़े गोली मरवा दूँगा’

ये भी पढ़ें- कर्नाटक चुनाव 2018: यूपी पीएसी की कड़ी चौकसी के बीच मतदान- तस्वीरें

ये भी पढ़ें- बहराइच: गर्भवती महिला की थाने में मौत, पुलिस पर गाली देने का आरोप

ये भी पढ़ें- मथुरा: लड़की की शादी तय होने से नाराज प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर दी जान

ये भी पढ़ें- जरीना बेगम का निधन: लंबी बीमारी के बाद ली आखिरी साँस

ये भी पढ़ें- छात्रा ने दारोगा लगाया पिस्टल तान निर्वस्त्र कर छेड़छाड़ करने का आरोप

ये भी पढ़ें- Olx Online Fraud से पांच करोड़ की ठगी करने वाले गैंग के 5 सदस्य गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- बलात्कार पीड़िता के परिजनों ने कैबिनेट मंत्री दारा सिंह चौहान के आवास पर फेंके टमाटर

ये भी पढ़ें- रायबरेली में मुठभेड़: असलहा तस्कर बोला- पुलिस ने पहले पकड़ा बाद में मार दी गोली

ये भी पढ़ें- रतौली में अवैध खनन पट्टे से 544 परिवार हो जायेंगे बर्बाद : पं. शेखर दीक्षित

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें