शामली जनपद के भवनथाना इलाके में छात्रों के दो गुटों में गैंगवार की वारदात सामने आई है, जहाँ छात्रों के दो गुटों में जमकर मारपीट हुई है। छात्रों में दोनों ओर से जमकर लाठी डंडे व बेल्टे चली है। जिसमे तीन छात्र गंभीर घायल हो गए है। आपको बता दे एक सप्ताह के अंदर छात्रों में गैंगवार की ये चौथी बड़ी वारदात हुई है।

भवनथाना एसओ गैंगवार की वारदातों पर नकेल कसने में नाकाम साबित हो रहे है। गैंगवार की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक छात्र को हिरासत में लेकर मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है और इस पूरे गैंगवार की तफ्तीश में जुट गयी है।

क्या है पूरा मामला:

दरअसल पूरी घटना भवनथाना क्षेत्र के लाला लाजपत राय इण्टर कॉलेज की है, जहाँ छात्रों के दो गुटों में गैंगवार की वारदात हुई हैं। पिछले कई दिनों से छात्रों के दो गुटों में विवाद चला आ रहा था। जिसे लेकर आज कक्षा 11 व कक्षा 12 के छात्रों के बीच गैंगवार हुई है। छात्रों के गुटों के बीच जमकर लाठी डंडे व बेल्टे चली है। जिसमे तीन छात्र गंभीर रूप से घायल हुए है। घायल छात्रों के नाम शाहनवाज, राहुल व मनीष बताए जा रहे है।

बाहरी छात्र भी थे शामिल:

घायल शाहनवाज का आरोप है कि एक पक्ष ने बाहरी युवकों को भी बुला रखा था, जिसके बाद दोनों पक्षो के बीच जमकर विवाद हुआ। दरअसल एक सप्ताह के अन्दर छात्रों के गैंगवार की चौथी बड़ी घटना हुई है। जो पुलिस की कार्येशैली पर भी सवालिया निशान खड़े कर रहे है।

पुलिस ने हिरासत में लेकर मेडिकल के लिए भेजा:

आय दिन छात्रों के बीच छिड़ रही गैंगवार को रोकने में एसओ भवन कृष्णकुमार नाकाम साबित हो रहे है।

गैंगवार की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया और सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्र शाहनवाज को हिरासत में लेकर मेडिकल के लिए भेज दिया है और गैंगवार की इस पूरी तफ्तीश में जुट गयी है।

फ़तेहपुर: ‘आफ़त की बारिश’ के बीच किसानों का सरदर्द बने दबंग

सांप्रदायिक सद्भाव की अद्भुत मिसाल, कावड़ियों की सेवा में लगे मुस्लिम संगठन

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें