Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 3 लोगों की मौत, एक दर्जन से अधिक लोग घायल, बिलग्राम कोतवाली इलाके के दुर्गागंज के पास हुआ हादसा, ग्राम वमटापुर से सभी लोग माधोगंज मुण्डन को जा रहे थे.

अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 3 लोगों की मौत, एक दर्जन से अधिक लोग घायल.

Related posts

बुजुर्ग महिला की पिटाई करने वाला युवक गिरफ्तार, सगा बेटा निकला पिटाई करने वाला, सुभाषनगर में बीच गली मां को लात-घूंसों से था पीटा, बेटे की बर्बरता सीसीटीवी कैमरे में हो गई थी कैद, पुलिस ने आरोपी बेटे को किया गिरफ्तार, पुलिस उसे थाने ले आई तो मां का कलेजा पसीजा,  बेटे को छोड़ने की मिन्नतें कीं, पुलिस ने शांतिभंग में किया चालान.

Ashutosh Srivastava
7 years ago

ड्रग्स विभाग की बड़ी कार्रवाई, तीन महीने से निलंबित फैक्ट्री में बन रही थी दवाइयां, लाखों रुपये मूल्य की दवाइयां हुई बरामद, पांच दवाइयों के सैम्पल जांच के लिए भेजे गए, कई ब्रांडेड कम्पनियों के रैपर और होलोग्राम हुए बरामद, गलशहीद क्षेत्र में चल रही थी फैक्ट्री, डीके फार्मा नाम से चल रही थी फैक्ट्री, कई कुंतल दवाइयां कैप्सूल रैपर बरामद, एसीएम ने दिए मुकदमा दर्ज करने के आदेश, प्रिंस रोड पर चल रही थी फैक्ट्री।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

सिर पर प्रहार कर अज्ञात युवक की हत्या, नलकूप की होंदी में पड़ा मिला युवक का शव, शव की शिनाख्त नही, पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मेडीकल थाना क्षेत्र के परीक्षितगढ़ रोड की वारदात.

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version