Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

अलीगंज विधानसभा में मतदाता सूची में 20 हजार से ज्यादा लोगों के नाम काटे जाने का मामला। एस डी एम आईएएस महेंद्र सिंह तंवर को हटाने से बीजेपी और पूर्व सपा विधायक आमने सामने। पूर्व सपा विधायक रामेश्वर सिंह यादव ने बीजेपी विधायक सत्य पाल सिंह राठौर पर लगाए गंभीर आरोप, जिलाधिकारी है भारी दबाव में। बीजेपी विधायक पर अवैध शराब के कारोबार, अवैध खनन के कार्य मे लिप्त बताया। एस डी एम के कार्रवाई किये जाने से आक्रोशित विधायक ने वोटर लिस्ट में नाम काटे जाने को लेकर बनाया दबाव। बीजेपी विधायक के रिश्तेदारों पर अवैध तमंचे बनाने के वीडियो प्रेस कॉन्फ्रेंस में किये जारी। वोटर लिस्ट मं 20 हजार से ज्यादा वोट काटने को बताया सही, अगली स्क्रीनिंग में 25 हजार और है वोट फर्जी, नही हुई कार्रवाई तो समाजवादी पार्टी देगी धरना।

अलीगंज विधानसभा में मतदाता सूची में 20 हजार से ज्यादा लोगों के नाम काटे जाने का मामला। SDM को हटाने से बीजेपी और पूर्व सपा विधायक आमने सामने, नहीं हुई कार्रवाई तो सपा देगी धरना।

Related posts

कोविड टीकाकरण का भाजपा विधायक अलका सिंह अर्कवंशी ने किया निरीक्षण

Desk
2 years ago

बर्ड फ्लू के बढ़ते खतरे को लेकर यूपी में अलर्ट,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोगों की सुरक्षा के मद्देनजर विशेष सतर्कता बरतने को कहा।

Desk
4 years ago

बरेली: दुष्कर्म के बाद मासूम की हत्या, कूड़े के ढेर में मिला शव

Srishti Gautam
6 years ago
Exit mobile version