Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

कोखराज थाना क्षेत्र के कसिया पश्चिम में किशोरी ने घर के अंदर पंखे के हुक में साड़ी का फंदा लगाकर फांसी पर झूली। उस समय घर के अन्य सदस्य खेतों में काम करने गए थे। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची। पुलिस ने कुंडी तोड़कर दरवाजा खोला। शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेजने की तैयारी में जुटी।

किशोरी ने घर के अंदर फांसी लगाकर की आत्महत्या। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेजने की तैयारी में जुटी।

Related posts

62वें जन्मदिन पर मायावती का विरोधियों पर हमला

Vishesh Tiwari
7 years ago

देखें तस्वीरें: SLBC की बैठक में पहुंचे CM योगी!

Divyang Dixit
7 years ago

पुलिसकर्मी का विस्फोटक खुलासा, 6-6 लाख में बिकता है बाराबंकी में थाना, कप्तान बाराबंकी अनिल कुमार सिंह महीना वसूलते हैं, भ्रष्टाचार में डूबे आईपीएस पर पुलिस कर्मी का बड़ा खुलासा, लख़नऊ से सटे जिले में भ्रष्टाचार की सुनामी , पुलिसकर्मी कर रहें त्राहि त्राहि, वायरल वीडियो में भयावह स्थिति का खुलासा, कप्तान बाराबंकी ने थानों को बेच डाला, थानेदार कप्तान को वसूली देगा, जनता थानेदार को वसूली देगी, आईपीएस पर खुलासे से महकमें में हड़कम्प, अधिकारियों ने साधी चुप्पी, दारोगा, सिपाही को तत्काल सस्पेंड करने वाले अधिकारी DND का बोर्ड लगाकर बैठे, वायरल वीडियो संलग्न…

Ashutosh Srivastava
7 years ago
Exit mobile version