Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

खस्ताहाल सड़के खुलेआम दे रही दुर्घटनाओं को निमंत्रण

मथुरा : यूपी की सड़कें हुई खस्ता हाल । जिससे लोगों का निकलना हो रहा दुश्वार। सड़कों में जगह-जगह गड्ढे के साथ साथ कई किलोमीटर तक उखड़ी हुई हैं। सड़क पर बने गड्डो की वजह से आए दिन हो रहे हादसे।

आप जो तस्वीर देख रहे हैं वो किसी ग्रामीण रोड़ की नही बल्कि जयपुर पीलीभीत हाईवे की है यह मार्ग कई जगह गड्ढों में तब्दील है ।अधिकतर स्थिति मथुरा से लेकर राया तक खराब है ।बताते चलें यह मार्ग जयपुर भरतपुर सहित पीलीभीत को जोड़ता है। वही अलीगढ़ हाथरस के लिए इसी मार्ग से निकला जाता है। जिससे इस पर वाहनों का दबाव ज्यादा है ।लेकिन बावजूद इसके भी लोक निर्माण विभाग के अधिकारी हो या हाईवे के उनका इस ओर कोई ध्यान न देने का आरोप । किसी बड़े हादसे का इंतजार कर रहे हैं ।

यही नहीं खस्ताहाल यमुना एक्सप्रेस वे का भी है यहां बल्देव थाना क्षेत्र में गांव खप्परपुर के नजदीक एक्सप्रेस वे पर आगरा से नोयडा की ओर जाने वाले मार्ग के किनारे बरसात के पानी ने खाई बना दी है। जिससे कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है फिर भी इस ओर किसी का ध्यान नही है।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=RElCt9SPT-I&feature=youtu.be” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/08/११-1.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

 

इसे भी पढ़िए

उत्तरप्रदेश की स्थानीय ख़बरें

Mathura News

सिद्धार्थनगर :शोभायात्रा निकाल गायक ने किया अनूठा प्रचार

Related posts

नाबालिग किशोरी से रेप की वारदात, दोस्त पर लगा रेप का आरोप, रेस्टोरेंट में बुलाकर रेप का आरोप, रेप के आरोप में पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया, पुलिस मामले की जाँच में जुटी, थाना गढ़ कोतवाली क्षेत्र का मामला।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

बसपा के भाईचारा सम्मलेन में शामिल होने राम प्रसाद चौधरी पहुंचे बस्ती

Mohammad Zahid
8 years ago

कैंटर का टायर फटने से शीशे से लदा कैंटर पलटा, 2 की मौत, 3 घायल, कोलंबिया एशिया हॉस्पिटल में एडमिट, कविनगर थाना क्षेत्र के लालकुआ इलाके में एनएच 9 की घटना। एनएच पर लगा भीषण जाम।

Ashutosh Srivastava
7 years ago
Exit mobile version