Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

घर के आंगन में गड़ा मिला 3 वर्षीय मासूम का शव। मासूम पिछले 10 दिनों से था लापता। संपत्ति विवाद को लेकर मासूम की हत्या किए जाने की आशंका। चचेरे भाई ने हत्या कर मासूम का शव घर मे गाड़ा। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर कर रही पूंछ तांछ। शव को निकलवा कर पुलिस मामले की जांच में जुटी। एक सप्ताह पूर्व हत्या करने के बाद शव घर के आंगन में गाड़ा था। बारासगवार थानाक्षेत्र के मलयपुर गांव का मामला।

घर के आंगन में गड़ा मिला 3 वर्षीय मासूम का शव। मासूम पिछले 10 दिनों से था लापता। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर कर रही पूंछ तांछ। शव को निकलवा कर पुलिस मामले की जांच में जुटी।

Related posts

एक क्लिक पर जानिए इस चुनाव में क्या है सपा-कांग्रेस गठबंधन का ज्योतिष!

Mohammad Zahid
8 years ago

टाटा मैजिक लोडर वाहन और डीसीएम में हुई भिड़ंत, लोडर वाहन का ड्राइवर बुरी तरह स्टेयरिंग में फंसा, लोगो ने कड़ी मशक्कत के बाद ड्राइवर को किया बाहर, ड्राइवर गम्भीर घायल, 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया, करारी थाना क्षेत्र की घटना।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

जिलाधिकारी मार्कण्डेय शाही ने बीएसए कार्यालय पर मारा छापा। चार घण्टे तक की फाइलों की जांच। मान्यता से संबंधित फाइलों के साथ शिक्षको के वेतन, प्रसूता अवकाश समेत कई मामलों में धनउगाही की मिली थी शिकायत। बीएसए के आवास से मंगवाई गई तमाम फ़ाइल, तमाम फाइलों के निस्तारण न होने पर बीएसए को लगाई फटकार।

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version