Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

घर में घुस कर बुज़ुर्ग की हत्या, 60 वर्षीय संजय सनवाल उर्फ बबले की हत्या से इलाके में सनसनी, लूट के बाद हत्या की आशंका, बुजुर्गों की सुरक्षा में नाकाम हुई राजधानी पुलिस, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस, बुज़ुर्ग के गले में लिपटा बिजली का तार और सर पर चोट के कई निशान, घर में अकेले रह रहे बुज़ुर्ग की हत्या कर आसानी से फरार हुए बदमाश, कैसरबाग थाना क्षेत्र के मकबूलगंज इलाके की घटना।

कैसरबाग थाना क्षेत्र के मकबूलगंज इलाके में घर में घुस कर 60 वर्षीय वृद्ध की हत्या, लूट के बाद हत्या की आशंका, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस, बदमाश हुए फरार।

Related posts

वर व वधु पक्ष मे हुआ विवाद, दुल्हन ने शादी से इंकार कर 100 नंबर पुलिस को दी सूचना, बाद मे दोनों पक्षों ने आपसी से सहमति से शादी न करने का लिया फैसला, बैरंग लौटी बरात, अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र के फतहपुर गांव का है मामला।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

अनिल यादव की गोली मारकर हत्या का मामला, पुतान और सतीश को पुलिस ने किया गिरफ्तार, आरोपी पुतान पर पहले ही कई मुकदमे है दर्ज, पुलिस कर चुकी है आरोपी के खिलाफ जिलाबदर की कार्रवाई, होली के दिन डीजे के विवाद में हुई थी हत्या, मुख्य आरोपी पहले ही हो चुका है गिरफ्तार, पारा क्षेत्र में व्यापार मंडल अध्यक्ष लल्लन यादव के भाई अनिल की हुई थी हत्या, एक आरोपी राकेश अभी भी फरार।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

अखिलेश यादव ने की माँग, लखनऊ से कोलकाता चले बुलेट ट्रेन

Shashank
7 years ago
Exit mobile version