Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, सांगीपुर इलाके के लखरैया गांव के पास शनिवार दोपहर हुई घटना, जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर शव को भेजा पोस्टमार्टम को, सांगीपुर की ओर से बारात में शामिल होकर घर लौट रहा था मृतक।।

ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर शव को पोस्टमार्टम को भेजा, सांगीपुर इलाके के लखरैया गांव के पास की घटना।

Related posts

पानीपुरी के पैसे मांगने पर ग्राहक ने दुकानदार पर चाकुओ से हमला कर घायल किया, गंभीर हालत में घायल दुकानदार को जिला अस्पताल से सैफई मिनी पीजीआई रेफर किया, पुलिस हमलावर की तलाश में जुटी, थाना इकदिल क्षेत्र के कस्बा इकदिल की घटना।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

अखिल भारत हिन्दू महासभा उत्तर प्रदेश के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने हिन्दू नव वर्ष की पूर्व संध्या पर शहर के मुख्य चौराहों से निकली भगवा रैली, अपनी विभिन्न मांगों को लेकर एक सात सूत्रीय मांग पत्र जिलाधिकारी महोदय के माध्यम से माननीय प्रधानमंत्री के नाम दिया।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

आंगन में खेल रही 5 वर्ष की मासूम से पड़ोसी दरिंदे ने किया दुष्कर्म, घटना के समय घर मे अकेली थी मासूम, मासूम से दरिंदगी के बाद बेहोशी की हालत में छोड़कर हुआ फरार, खेत में काम कर वापस आने के बाद हुई परिजनों को जानकारी, गम्भीर हालत में बच्ची को किया अस्पताल में भर्ती, परिजनों की तहरीर पर FIR कर आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मानिकपुर कोतवाली इलाके की घटना।

Ashutosh Srivastava
7 years ago
Exit mobile version