Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

डॉ.भीमराव अंबेडकर विश्वविधयालय की लापरवाही आयी सामने। परीक्षा शुरू होने के करीब डेढ़ घण्टे बाद मिला पेपर। एमकॉम फाइनल की थी सुबह 8 से 11 बजे तक परीक्षा। मथुरा के सिद्धि विनायक कॉलेज में सुबह 9 बजकर 45 मिनट पर बाँटा गया पेपर। छात्रा का आरोप 10 बजकर 30 मिनट पर ले ली गई कॉपी। फ़ोटो स्टेट कर बाँटे गए प्रश्न पत्र। मामले पर कॉलेज प्रबंधन ने साधी चुप्पी।

डॉ.भीमराव अंबेडकर विश्वविधयालय की लापरवाही आयी सामने। परीक्षा शुरू होने के करीब डेढ़ घण्टे बाद मिला पेपर। छात्रा का आरोप 10:30 मिनट पर ले ली गई कॉपी। मामले पर कॉलेज प्रबंधन ने साधी चुप्पी।

Related posts

करोड़ों खर्च कर सांप पकड़े, अब पकड़ेंगे ‘कुत्ते’!

Divyang Dixit
7 years ago

वसीम रिजवी के बड़े घोटाले के विरोध में शिया और सुन्नी समुदायों ने जुलूस निकाला, वसीम रिजवी का पुतला जलाकर विरोध जताया, वसीम रिजवी घोटाले से घिरा देख पैंतरा बदला, सपा सरकार में वक्फ में भारी घोटाला किया था, जनता को गुमराह करने के लिए बयानबाजी कर रहे, दोनों समुदायों ने वसीम रिजवी के गिरफ्तारी की मांग, शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष हैं वसीम रिजवी।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

प्रेमिकाओं को गिफ्ट देने के लिए 7 युवक बन गए लुटेरे, 1 सप्ताह पूर्व व्यापारी से तमंचे के बल पर 1 लाख 50 हजार रुपये की किये थे लूट, 30 हजार रुपये समेत दो तमंचा, कारतूस, 2बाइक, 7 मोबईल, कीमती कपड़े पुलिस ने किया बरामद, प्रेमिका को खुश करने के लिए लूट की वारदात को दीया था अंजाम, बरहज थाने की पुलिस ने बेलडाड़ से किया अरेस्ट.

Ashutosh Srivastava
7 years ago
Exit mobile version