Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

पांच साल पहले हुई रामप्रसाद की हत्या का STF और चिनहट पुलिस ने किया खुलासा, प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की थी हत्या, घर मे शव जलाने के 9 माह बाद दर्ज कराई थी थाने में गुमसुदगी, 2012 में हुई सनसनीखेज वारदात का अब हुआ खुलासा, हत्यारी पत्नी गुड्डी प्रेमी राम चन्द्र के साथ गिरफ्तार, अवैध सम्बन्ध और मृतक की संपत्ति के लालच में रची गई थी हत्या की साजिश।

5 साल पहले हुई रामप्रसाद की हत्या का STF और चिनहट पुलिस ने किया खुलासा, प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की थी हत्या, 2012 में हुई सनसनीखेज वारदात का अब हुआ खुलासा।

Related posts

जियो और सैमसंग ने आईएमसी 2019 में 5जी और एलटीई यूज़ केसिस का प्रदर्शन किया

Desk
5 years ago

एटीएम में लूट करने वाले गैंग का भंडाफोड़, अंतरराज्यीय गैंग के 2 सदस्य गिरफ्तार, एक फरार , कई जनपदों में दे चुके हैं वारदात को अंजाम, लूट में शामिल भारी मात्रा में उपकरण बरामद, SSP ने टीम को 15 हजार का पुरस्कार दिया।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

पशुओं को चारा लेकर लौट रही महिला को बुरी नीयत से दबोचा, महिला के साथ की आरोपियों ने जबरन छेड़खानी, विरोध करने पर आरोपी महिला के साथ मारपीट कर हुए फरार, पीड़िता के पति ने की थाना पुलिस से मामले की शिकायत, पुलिस ने की आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, कोतवाली सिकंदराराऊ के गांव अमृतपुर असदपुर की घटना।

Ashutosh Srivastava
7 years ago
Exit mobile version