Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

बैकुम चिपक जाने के चलते आग लग जाने से विद्युत सप्लाई बाधित

सवंसा विद्युत फीडर सप्लाई के दौरान बैकुम चिपक जाने से बुधवार की दोपहर भीषण आग लग गई। मौके पर मौजूद विद्युत कर्मी जब तक आग पर काबू पाते तब तक दो फीडर पूरी तरह जलकर राख हो गए। फीडर जल जाने से सैकड़ो गाँव की विद्युत सप्लाई बाधित हो गई।

बक्श विद्युत सबस्टेशन पर शटडाउन के दौरान ट्राली निकालने के दौरान बैकुम चिपक गया जिससे फीडर में आग लग गई। केबिल जलने से कक्ष में धुंआ हो गया। उसके बाद भी मौजूद कर्मियों ने फोन से विभाग के उच्चाधिकारियों व बक्शा थाने पर सूचना देते हुए आग बुझाने में जुट गए। हालांकि तब तक रेलवे व बक्शा फीडर जल चुका था। फीडर जल जाने से सैकड़ो गाँव की विद्युत सप्लाई पूरी तरह बाधित हो गई। सूचना पर मौके पर पहुँचे एसडीओ वीरेन्द्र कुमार पाल ने बताया कि आग से फीडर को नुकसान हुआ है। बनने में समय लग सकता है ऐसे में सप्लाई सुचारू रूप से चलाने हेतु वैकल्पिक व्यवस्था की जा रही है। उधर ग्रामीण उपभोक्ताओं ने बताया कि विभाग की लापरवाही से आये दिन दिक्कते आती रहती है।

इसे भी पढ़िए

उत्तरप्रदेश की स्थानीय ख़बरें

Jaunpur News

Related posts

विधायक नितिन अग्रवाल ने अखिलेश यादव पर लगाया अपमान करने का आरोप, कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में सांसद और विधायकों ने सपा पर साधा निशाना, सुरसा में आयोजित हुआ कार्यकर्ता सम्मेलन, नितिन अग्रवाल ने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व मुख्यमंत्री की तारीफ।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

नशेबाजों से त्रस्त है ग्वालटोली पुलिस। शराब के नशे में धुत युवक ने पुलिस को जमकर छकाया। सरेआम पुलिस को कहे अप्सब्द। तमाशबीन बनकर खड़ी रही पुलिस। पुलिस ने बल प्रयोग कर शराबी को किया काबू में। ग्वालटोली थाना क्षेत्र का मामला।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

ज्वैलर्स से बदमाशों ने ज्वैलरी भरा बैग लूटा।

Desk
2 years ago
Exit mobile version