Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय का जनपद पहुँचे, BJP मीडिया सेन्टर, फूलपुर उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी कौशलेंद्र सिंह पटेल के समर्थन में करेंगें चुनावी जनसभा को सम्बोधित।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय का जनपद पहुँचे, फूलपुर उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी कौशलेंद्र सिंह पटेल के समर्थन में करेंगें चुनावी जनसभा को सम्बोधित।

Related posts

नहर में मिले शव का पुलिस ने किया खुलासा, पत्नी की खातिर पति ने दोस्त को गोली मारकर हत्या कर शव नहर में फेंका, मृतक की अपने दोस्त की पत्नी पर थी बुरी नियत, पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए दो हत्यारो को जेल भेजा, कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के सोखना का मामला।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान- सभी जानते हैं भीमराव आंबेडकर ने किन परिस्तिथियों में जीवन शुरू किया था, अपने बल पर उन्होंने उच्च से उच्चतम शिक्षा हासिल की, भीमराव आंबेडकर ने अपना जीवन गरीबों को समर्पित किया, PM मोदी ने भव्य स्मारक का लोकार्पण किया, बाबा साहब से जुड़े पांच स्थानों को पंच तीर्थ के रूप में मोदी जी ने विकसित किया, बाबा साहब को आज़ादी के बाद सही मायने में सम्मान का काम मोदी जी ने किया है, 35 करोड़ गरीब दलित वंचितों के बैंक अकाउंट खुलवाए केंद्र सरकार ने, 8 लाख से ज़्यादा गरीब वंचित दलितों को यूपी सरकार ने आवास दिया.

Ashutosh Srivastava
6 years ago

सीतापुर में दिवंगत व्यापारी की बेटी से मिलेंगे अखिलेश!

Kamal Tiwari
7 years ago
Exit mobile version