Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

मानिकपुर से टिकरिया खिचड़ी मेला जा रही टेम्पो पलटने से 1युवक की मौत 5 गम्भीर रूप से घायल। मानिकपुर अस्पताल में कराया गया भर्ती। एक कि हालत नाजुक होने पर जिला अस्पताल किया गया रिफर। मारकुंडी थाना क्षेत्र के छेरिहा खुर्द गांव के पास की घटना।

मानिकपुर से टिकरिया खिचड़ी मेला जा रही टेम्पो पलटने से 1युवक की मौत 5 गम्भीर रूप से घायल। मानिकपुर अस्पताल में कराया गया भर्ती। एक कि हालत नाजुक होने पर जिला अस्पताल किया गया रिफर।

Related posts

सपा नेता आजम खान का बयान- लोग कहते है सपा बसपा कैसे एक हो सकते हैं, ये वो कह रहे हैं जिन्हें ये जोड़ अच्छा नहीं लगा, बुनियादी तौर पर यह बात गलत है कि दोनों की विचारधारा अलग है, सपा-बसपा के साथ लंबा चलेगा.

Ashutosh Srivastava
7 years ago

चोरो का आतंक नागरिको मे भय सीओ के आवास के निकट दिया घटना को अंजाम, कायमगंज सी ओ आवास से सटी गांव लालपुर नई कालौनी में अज्ञात चोरों ने 3 बंद घरों व एक दुकान को बनाया निशाना, चोर घरों के ताले तोड़कर जेवर व नकदी बर्तन आदि ले गए, सीओ आवास के पास हुई चोरी से पुलिस की निष्क्रियता झलक रही है, सूचना पर पुलिस पहुंची है, मामला कोतवाली का़यमगंज के सीओ आवास के पास का

Ashutosh Srivastava
7 years ago

जिला पंचायत में जिला योजना के बजट सत्र के दौरान जिला पंचायत सदस्यों ने किया जोरदार हंगामा, दो गुट आए आमने-सामने, खींचतान सहित मारपीट हुई, तीन विधायक, जिला पंचायत अध्यक्ष व सीडीओ भी भी रहे मौजूद, आधा दर्जन से अधिक जिला पंचायत सदस्य बैठे जिला अध्यक्ष के खिलाफ धरने पर, भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद।

Ashutosh Srivastava
7 years ago
Exit mobile version