Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

रामनगर थाना क्षेत्र के अशोकपुर साधन सहकारी समिति के सचिव 50 वर्षीय ओम प्रकाश ने विभागीय अधिकारियों के उत्पीड़न से तंग आकर घर के बाहर फांसी लगाकर की आत्महत्या। सुसाइड नोट में अपर जिला सहकारी अधिकारी पर अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराते हुए लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप। पुलिस सुसाईड नोट कब्ज़े में लेकर परिजनों की तहरीर के आधार पर घटना की जाँच में जुटी।

रामनगर थाना क्षेत्र के अशोकपुर साधन सहकारी समिति के सचिव ने फांसी लगाकर की आत्महत्या। सुसाइड नोट में अपर जिला सहकारी अधिकारी पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप। पुलिस जाँच में जुटी।

Related posts

धधकते अंगारों के बीच से निकलेगा पंडा, हजारों साल से चली आ रही है आग के बीच से सकुशल निकलने की परंपरा, 30 फुट ऊंची आग की लपटों के बीच से निकलता है पंडा, इस हैरतअंगेज करतब को देखने के लिए मौजूद रहते है देश विदेश के हजारों लोग, कोसीकला के फालैन गांव में आज रात जलती होलिका के बीच से निकलेगा पंडा।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

माँट ब्रांच गंग नहर गाँव जावरा के समीप खेतों में अज्ञात महिला शव मिला, महिला के सर व सीने में लगी गोली, महिला की उम्र लगभग 35 साल, माँट थाना क्षेत्र का मामला, मौके पर पहुँची माँट पुलिस।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

भीषण गर्मी के कारण लखनऊ की सड़कों पर पसरा सन्नाटा!

Deepti Chaurasia
7 years ago
Exit mobile version