Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

हलवाई से लूट के बाद गला घोंटकर की गई ह्त्या, पड़ोस में रहने वाले युवक ने दिया घटना को अंजाम, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को लिया कब्जे में, मृतक के परिजनों ने पुलिस दी तहरीर, पुलिस जांच में जुटी, थाना दादों इलाके के जंगल खन्जी की घटना।

हलवाई से लूट के बाद गला घोंटकर की गई ह्त्या, पड़ोस में रहने वाले युवक ने दिया घटना को अंजाम, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को लिया कब्जे में, पुलिस जांच में जुटी।

Related posts

जिले की कानून व्यस्था को चुस्त दुरुस्त रखने के लिए पुलिस अधीक्षक डॉ धर्मवीर सिंह ने 3 निरीक्षक सहित 6 उपनिरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में किया फेर बदल। 1-निरीक्षक सौदागर राय को स्वाट टीम से मिश्रौलिया का सौपा प्रभार। 2-अपराध शाखा से निरीक्षक रवीन्द्र कुमार गौतम को जोगिया का सौपा प्रभार। 3-चौकी इन्चार्ज बढ़नी उ.नि. राजकुमार यादव को बनाया थानाध्यक्ष गोल्हौरा। 4-उ.नि.रामेश्वर यादव को चौकी इन्चार्ज ककरहवा से बनाया  बढ़नी चौकी इंचार्ज।  5-मिश्रौलिया प्रभारी रहे निरीक्षक पंकज सिंह को बनाया प्रभारी सर्विलांस सेल। 6-जोगिया थानाध्यक्ष रहे उ0नि0 हरि नारायन दीक्षित को प्रभारी स्वाट टीम। 7-गोल्हौरा थानाध्यक्ष रहे उ.नि.मनोज सिंह को स्वाट टीम। 8-उ.नि.सुरेश यादव को बांसी कोतवाली से हरिवंश पुर का बनाया चौकी इन्चार्ज। 9-हरिवंश पुर चौकी इन्चार्ज उ0नि0राम प्रकाश चन्द को बनाया ककरहवा चौकी इन्चार्ज।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

कैंट थाना क्षेत्र के भक्ति नगर में बिजली का काम करते समय प्राइवेट मिस्त्री रामाशीष आया करंट की चपेट में मौके पर हुई मौत। पोस्टमार्टम के लिए परिजन नही हुए तैयार शव को पुलिस ने परिजनों को किया सुपुर्द।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

मायावती का नोटबंदी से दिमागी संतुलन बिगड़ा- स्वामी प्रसाद मौर्य

Dhirendra Singh
8 years ago
Exit mobile version