Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

अपनी मांगों को लेकर मंझनपुर मुख्यालय में अनवरत प्रदर्शन कर रही आशा बहुओं ने नारे बाजी करते हुए स्वाथ्य मंत्री एवं सीएमओ कौशाम्बी का पुतला फूंका, कल कौशाम्बी आ रहे डिप्टी सीएम केशव मौर्या का करेंगी घेराव।

अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रही आशा बहुओं ने नारे बाजी करते हुए स्वाथ्य मंत्री एवं सीएमओ का पुतला फूंका, कल कौशाम्बी आ रहे डिप्टी सीएम केशव मौर्या का करेंगी घेराव।

Related posts

जनपद दौरे पर आए प्रदेश भाजपा संगठन मंत्री सुनील बंसल का बड़ा दावा, यूपी के गोरखपुर व फूलपुर लोक सभा उप चुनाव का जीतने का किया दावा सुनील बंसल, राष्ट्र ऋषि नाना जी देशमुख की आठवीं पुण्यतिथि पर आए थे संगठन मंत्री सुनील बंसल, नाना जी देशमुख के ग्रामीण विकास की अवधारणा पर हमारी सरकारें कर रही है काम, हैरिटेज कारीडोर के मामले में कहा धार्मिक स्थलों का विकास करना हमारी सरकारों की जिम्मेदारी है सुनील बंसल।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

हम सभी को इस चुनौती से निपटना होगा- विधानसभा अध्यक्ष

Divyang Dixit
7 years ago

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को मिला रिलीफ, एंजियोग्राफी और इसीजी की रिपोर्ट सामान्य। पीजीआई के कार्डियोलॉजी विभाग के डॉक्टरों ने की पुष्टि। आज मुख्तार अंसारी को किया जाएगा डिस्चार्ज। मंगलवार को हार्ट एटैक के चलते बाँदा से रेफर थे पीजीआई।

Desk
7 years ago
Exit mobile version