Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

उत्तर प्रदेश मे पुराने नोटों की सबसे बड़ी बरामदगी, बरामद करेंसी का आकंड़ा 100 करोड़ के लगभग, आठ लोग पूरे मामले में किये गये गिरफ्तार, बिल्डर और कई कारोबारी पुलिस के शिकंजे मे, रुपयों की हो रही गिनती, लगभग 50 अधिकारियों की टीम छापेमारी में शामिल, बिल्डर और उसके साथियों से टीम कर रही है पूछताछ। एनआईए की टीम भी कानपुर पहुंची, करेंसी गिनने के लिए मशीने लाई गई, पूर्वांचल और हैदराबाद के है पकड़े गए लोग।

उत्तर प्रदेश मे पुराने नोटों की सबसे बड़ी बरामदगी, बरामद करेंसी का आकंड़ा 100 करोड़ के लगभग, आठ लोग पूरे मामले में किये गये गिरफ्तार, बिल्डर और कई कारोबारी पुलिस के शिकंजे मे, रुपयों की हो रही गिनती।

Related posts

बागपत नाव हादसा: 15 यात्रियों की मौत, नाव में सवार थे 60 यात्री

Kamal Tiwari
7 years ago

कानून मंत्री बृजेश पाठक पहुंचे हाईकोर्ट के जज सुधीर अग्रवाल के शिकोहाबाद स्थित आवास पर उनके पिता के देहांत के बाद मंत्री जी ने परिवारीजनों से की मुलाकात शोकाकुल परिवार को धैर्य और दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईस्वर से की कामना।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

इंटरमीडिएट भौतिक विज्ञानं की परीक्षा देने जा रहे दो छात्र नहर में डूबे, डूब रहे एक छात्र को स्थानीय लोगों ने बचाया, एक युवक की हुई मौत, राधाकृष्ण इंटर मीडिएट कालेज मे देने जा रहे थे परीक्षा, विशुनपुरा थाना क्षेत्र के चटगवा पुल की घटना, स्थानीय पुलिस मौके पर.

Ashutosh Srivastava
7 years ago
Exit mobile version