Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

कोठी थाने के अलुआमऊ गांव में नवजात को ट्रैक्टर ने कुचला, मौत, चालक की लापरवाही से हुई वारदात, पेड़ के नीचे सो रही थी 4 महीने की मासूम, बच्ची को सुलाकर खेत में काम कर रही थी मां, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज।

कोठी थाने के अलुआमऊ गांव में नवजात को ट्रैक्टर ने कुचला, मौत, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज।

Related posts

सपा नेता और अवैध शराब मामले में आरोपी सुभाष पाल अदालत में हाजिर, पुलिस लगातार दबाब बनाये थी, हाल ही में पकड़ी गई थी इसकी जहरीली शराब की फैक्ट्री, करीब 70 लाख की नकली शराब व बनाने का कैमिकल हुआ था बरामद।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

जनपद के टोल प्लाजा पर बीजेपी जिलाध्यक्ष राहुल देव अग्निहोत्री ने टोल प्लाजा पर दिखाई दबंगई, जिलाध्यक्ष की कार व उनके काफिले को टोल पर रोकने व टोल टैक्स मांगने पर जिला अध्यक्ष समेत उनके बेटे ने टोल कर्मियों के साथ की मारपीट, पुलिस को फोन करके टोल मैनेजर मनोज शर्मा को बैठाया थाने में, कोतवाली अकबरपुर क्षेत्र के बारा टोल प्लाजा का मामला।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

पड़ोसी युवक ने चाकू के दम पर दलित युवती से किया जबरन बलात्कार। लड़की के चीखने पर मां पहुची। सारा माजरा समझने पर मां ने शोर कर के परिवार के अन्य लोगों को इकट्ठा किया। परिजनों ने डायल 100 पर घटना की सूचना दी। पुलिस ने आरोपी को मौके से किया गिरफ्तार। परिजनों का आरोप पुलिस लड़की पर बयान बदलने के लिए डाल रही दबाव। पीड़ित युवती को सीएचसी बांगरमऊ से प्राथमिक जांच के बाद जिला अस्पताल किया रेफर। बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गांव जाफराबाद का मामला।

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version