Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

कोतवाली अकबरपुर क्षेत्र के कस्वा अकबरपुर के अनन्तराज हॉस्पिटल में इनकमटैक्स कानपुर की टीम ने आय से अधिक सम्पति के मामले को लेकर हॉस्पिटल में मारा छापा, हॉस्पिटल मालिक अमित कटियार को लिया हिरासत में, वही इनकम टैक्स की दूसरी टीम ने अनन्तराज नर्सिंग इंस्टीयूट में भी की जांच शुरू।

अनन्तराज हॉस्पिटल में इनकमटैक्स कानपुर की टीम ने आय से अधिक सम्पति के मामले को लेकर हॉस्पिटल में मारा छापा, हॉस्पिटल मालिक अमित कटियार को लिया हिरासत में।

Related posts

सीएम योगी आज करेंगे अंतरराष्ट्रीय बर्ड फेस्टिवल का उद्घाटन, बड़ी संख्या में पर्यटक-पक्षी विशेषज्ञ दुधवा पहुंचे, 11:45 पर सीएम का आगमन, आगमन से करीब ढाई घण्टे तक रहेंगे सीएम, थारू संस्कृति से भी कराया जाएगा रूबरू, दुधवा नेशनल पार्क के नए गेट, बर्ड प्रदर्शनी, दुधवा काफी टेबल बुक का भी होना है विमोचन, नेपाल सीमा से सटे होने के चलते भारी सुरक्षा व्यवस्था.

Ashutosh Srivastava
7 years ago

फौजी के बेटे का घर के बाहर से हुआ अपहरण, ढाई वर्षीय मासूम बेटे कनिष्क का अज्ञात लोगों ने किया अपहरण, जल सेना में पेट्रोलमैन के पद पर दिल्ली में है तैनात फौजी सोहन लाल, फौजी ने संबंधित थाने में कराया मुकदमा, थाना खैर इलाके के गाँव उसरम की घटना।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

लखनऊ- सिलेंडर फटने से आग लगी, दो लोग हुए घायल

kumar Rahul
7 years ago
Exit mobile version