Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

कोतवाली जक्शन पुलिस और SOG की टीम ने मुखबिर की सूचना पर जलेसर रोड रेलवे फाटक के पास से लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले गैंग के पांच बदमाशो की घेराबंदी कर गिरफ्तार किया, रात के अंधेरे में पांच बदमाश हुए फरार, पुलिस ने बदमाशों के पास से दो ट्रैक्टर, एक मोटरसाइकिल, एक फ्रिज, और 17500 की नगदी बरामद की, SP सुशील घुले ने खुलासा करते हुए पांचो बदमाशो को जेल भेजा।

कोतवाली जक्शन पुलिस और SOG की टीम ने मुखबिर की सूचना पर लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले गैंग के पांच बदमाशों की घेराबंदी कर गिरफ्तार किया, रात के अंधेरे में पांच बदमाश हुए फरार।

Related posts

जमीनी विवाद में दो पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे, दबंगों ने दलितों के घर मे लगाई आग, एक दर्जन घायल, डीह थाना क्षेत्र के रामगंज बाजार की घटना।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के महराजगंज कस्बे में गोली कांड का अभियुक्त हुआ गिरफ्तार, प्रकाश मधेशिया के घर पर 20 फरवरी की रात में अर्जुन कसौधन ने मारी थी गोली, रंजिशन चली गोली में प्रकाश कसौधन की पत्नी राधिका के पैर में लगी थी गोली वही बड़े बेटे रिंकल को आई थी गंभीर चोट, मुखबिर की सूचना पर कप्तानगंज थाना क्षेत्र के राखिया से हुई अर्जुन की गिरफ्तारी।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

दस वर्षीय नाबालिग के साथ 15 वर्षीय नाबालिग ने किया दुराचार, नाबालिग बालिका की हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने मुख्यालय किया रेफर, आरोपी के किराने कि दुकान पर बच्ची आयी थी माचिस खरीदने, दरिंदे बच्ची को हवस का शिकार बना हुआ फरार, पुलिस पाक्सो एक्ट के साथ 376 मे मुकदमा दर्जकर आरोपी की तलाश में जुटी, कटरा थानाक्षेत्र के एक गांव की घटना।

Ashutosh Srivastava
7 years ago
Exit mobile version