Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

गैंगरेप के बाद गर्भवती की आबरू के सौदे का मामला, पीड़िता का पिता बोला- नही लड़ेगें मुकदमा, मुकदमा लड़ने से इलाके में रंजिश हो जाने का डर, पंचायत में पीड़िता के पिता को डराया गया था, पुलिस ने अब तक पंचों के खिलाफ नही की कार्रवाई, पीड़िता का गर्भपात कराने वाले डाक्टर पर भी कार्रवाई नही, मेरठ के खरखौंदा थानाक्षेत्र में हुई थी सनसनीखेज वारदात.

खरखौंदा थाना क्षेत्र में गैंगरेप के बाद गर्भवती की आबरू के सौदे का मामला, पीड़िता का पिता बोला- नही लड़ेगें मुकदमा, पुलिस ने अब तक पंचों के खिलाफ नही की कार्रवाई, पीड़िता का गर्भपात कराने वाले डाक्टर पर भी कार्रवाई नही.

Related posts

जामिया अरबिया मदरसे में NIA के छापेमारी का मामला, NIA ने मदरसे के 9 छात्रों को भेजा सम्मन, 4 अप्रैल को नई दिल्ली के NIA ऑफिस बुलाया, ये सभी जम्मू कश्मीर के रहने वाले है छात्र, कश्मीर में बांदा के मदरसे का पढ़ने वाले 1 संदिघ्ध आतंकी को NIA ने किया था गिरफ्तार।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

अयोध्या पहुंचे रिपब्लिक कोरिया के एम्बेसडर। सरयू घाट पर बने रानी हो के स्मारक पर अर्पित किया श्रद्धा सुमन। अयोध्या पर्यटन के लिए महत्वपूर्ण है रिपब्लिक कोरिया के एम्बेसडर का अयोध्या आना। अयोध्या के बाद वाराणसी भी जाएंगे एम्बेसडर।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

बुलंदशहर: खुर्जा से अपह्रत व्यापारी को 24 घण्टे से पहले पुलिस ने किया बरामद।

Desk
2 years ago
Exit mobile version